संयुक्त व्यापार संघ ने उठाया दुकानों की बेदखली का मामला

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता के नेतृत्व में व्यापार संघ पदाधिकारियों ने स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 01:14 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 01:14 AM (IST)
संयुक्त व्यापार संघ ने उठाया दुकानों की बेदखली का मामला
संयुक्त व्यापार संघ ने उठाया दुकानों की बेदखली का मामला

मेरठ,जेएनएन। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता के नेतृत्व में व्यापार संघ पदाधिकारियों ने सर्किट हाउस में नगर विकास मंत्री के समक्ष व्यापारियों की समस्याएं रखीं। नगर निगम द्वारा 383 दुकानों को नोटिस के अलावा बरसात के दौरान शहर में जलभराव समेत पांच बिदुओं पर ज्ञापन सौंपा। दलजीत सिंह, सुधीर रस्तोगी, ललित गुप्ता, सुधांशु महाराज व अंकित गुप्ता आदि मौजूद रहे। कचहरी परिसर में मल्टीलेवल पार्किग की मांग : मेरठ बार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने नगर विकास मंत्री को मांगपत्र सौंपकर कचहरी परिसर में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए बहुमंजिला पार्किंग बनवाने की मांग की। बार एसोसिएशन अध्यक्ष महावीर सिंह त्यागी और महामंत्री सचिन चौधरी ने कहा कि कचहरी परिसर में पुलिस चौकी का भवन काफी जर्जर है। उसका निर्माण कराया जाए। मल्टीलेवल पार्किंग सैनिक भवन के पीछे उपलब्ध खाली भूमि में बनाई जा सकती है। प्रतिनिधिमंडल में नरेंद्र पाल सिंह, अजय त्यागी, सतीश चंद गुप्ता, उदयवीर सिंह राणा व नरेश कुमार त्यागी आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

गढ़ रोड पर ध्वस्त की अवैध कालोनी : गढ़ रोड स्थित गेसूपुर गांव में अवैध कालोनी का ध्वस्तीकरण किया गया है। छह हजार वर्ग मीटर में विनोद त्यागी और राजू चौहान ने कालोनी काटी थी। एमडीए की टीम ने साइट आफिस, सड़क और प्लाटों की बाउंड्री ध्वस्त कर दी। ध्वस्तीकरण में जोनल अधिकारी जोन-डी विपिन कुमार, अवर अभियंता अनंजय सिंह, राजबल शिशोदिया और सोमेंद्र प्रताप आदि शामिल रहे।

माताओं के बेहतर स्वास्थ्य के लिए वितरित किया दलिया: इंटरनेशनल ब्रेस्ट फीडिंग सप्ताह के अंतर्गत इनरव्हील क्लब आफ मेरठ की ओर से गुरुवार को एलएलआरएम कालेज में माताओं को सप्लीमेंट और दलिया वितरित किया गया, जिससे वे स्वस्थ रह सकें। अध्यक्ष सुनीता गुप्ता ने माताओं को साफ-सफाई के फायदे बताए और सेनेट्री नेपकिन भी दिए। इस दौरान स्त्री रोग विशेषज्ञ डा.उपमा और डा. विजय जयसवाल, सचिव स्वाति गुप्ता और अंजु गर्ग भी उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी