मेरठ में अनोखा मामला: क्राइम पेट्रोल नाटक देख और जासूसी उपन्‍यास पढ़कर बनाई थी अपहरण की कहानी

Unique Kidnapping Case In Meerut सीमेंट व्यापारी ने मोबाइल पर क्राइम पेट्रोल नाटक और जासूसी उपंयास पढ़कर अपने अपहरण की कहानी तैयार की थी। कंकरखेड़ा पुलिस चंडीगढ़ से बरामद कर लाई सीमेंट व्यापारी को कोर्ट में पेश करेगी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:33 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:33 PM (IST)
मेरठ में अनोखा मामला: क्राइम पेट्रोल नाटक देख और जासूसी उपन्‍यास पढ़कर बनाई थी अपहरण की कहानी
मेरठ में सीमेंट व्‍यापारी के अपहरण का मामला।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा से 14 सितंबर को जिस सीमेंट व्यापारी का अपहरण हुआ था, उसे पुलिस की चार टीमें चंड़ीगढ़ से बरामद कर शनिवार सुबह ही मेरठ ले आई थी। वहीं पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सीमेंट व्यापारी ने मोबाइल पर क्राइम पेट्रोल नाटक और जासूसी उपंयास पढ़कर अपने अपहरण की कहानी तैयार की थी। आज पुलिस सीमेंट व्यापारी को खुद के अपहरण करने का षड़यंत्र रचने के आरोप में कोर्ट में पेश करेगी।

यह है मामला

कंकरखेड़ा की खिर्वा रोड पर विशाल उर्फ सागर की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। बराबर में ही सरधना के खेड़ा गांव निवासी पवन सोम की भी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। 14 सितंबर को विशाल का रहसमयी तरीके से अपहरण हो गया था। विशाल के स्वजनों ने पवन सोम समेत उसके बेटे और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस की चार टीमें तलाश में निकली तो चंड़ीगढ़ के सेक्टर-21 में एक लाज से विशाल को बरामद कर लाया गया। शनिवार को विशाल ने पुलिस से बताया कि था कि वह पवन से ईर्षा करने और 13 सिंतबर को हुए झगड़े में फंसाकर बदला लेने को खुद लापता हो गया था । वहीं रविवार को पुलिस से पूछताछ में विशाल ने बताया कि वह अपने मोबाइल पर क्राइम पेट्रोल नाटक देखता है और जासूसी उपंयास पढ़ने का शौक है। दोनों को पढ़ने और देखने के बाद खुद के अपहरण की योजना दिमाग में आई थी ।

इन्‍होंने बताया...

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि विशाल पढ़ा लिखा होने के साथ शातिर दिमाग वाला है। क्राइम पेट्रोल देखने और जासूसी उपंयास पढ़कर अपहरण की कहानी तैयार की थी। खुद के अपहरण करने के षड़यंत्र रचने पर आरोपित विशाल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं हिरासत में मौजूद पवन सोम को उसके स्वजनों को सुपुर्द कर दिया है ।

chat bot
आपका साथी