मेरठ में बोले केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान-दौराला का दादरी गांव बनेगा आदर्श गांव

मेरठ के दादरी गांव प्रधान प्रवीन के घर पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में गुर्जर समाज की भारी भीड़ उमड़ी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और सरधना विधायक संगीत सोम थे। ग्रामीणों ने आदर्श गांव बनवाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:30 PM (IST)
मेरठ में बोले केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान-दौराला का दादरी गांव बनेगा आदर्श गांव
मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने को कहा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ-मुजफ्फरनगर बार्डर पर स्थित दौराला क्षेत्र का दादरी गांव जल्द ही आदर्श गांव बनने की श्रेणी में खड़ा होने जा रहा है। रविवार को गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने गांव वासियों की मांग पर प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत दादरी को आदर्श गांव बनाने का आश्वासन दिया।

गांव में माडल के रूप में करेंगे विकसित

दादरी गांव प्रधान प्रवीन के घर पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में गुर्जर समाज की भारी भीड़ उमड़ी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और सरधना विधायक संगीत सोम थे। ग्रामीणों ने मंत्री से दादरी को आदर्श गांव बनवाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद संबोधन में मंत्री ने कहा कि इसी वर्ष लागू होने वाली प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत दादरी को आदर्श गांव बनाकर एक माडल के रूप में विकसित करने का भरपूर प्रयास करेंगे। आदर्श गांव बनने के बाद यहां पर लाइब्रेरी भी बनवाने का आश्वासन दिया। आदर्श गांव की श्रेणी में दादरी के आते ही यहां पर चहुमुंखी विकास होगा। इस दौरान क्षेत्रीय भाजपाई कुलदीप, मनोज राणा, मोंटी सोम, आजाद राणा, आदेश प्रधान, कुककू प्रधान,रविंद्र आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी