मुजफ्फरनगर में केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ, कहा- आपके बिना कुछ संभव नहीं

मुजफ्फरनगर में रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर सोमवार को भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट व उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शहीदों का आशीर्वाद लेकर यात्रा का शुभारंभ किया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 01:52 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ, कहा- आपके बिना कुछ संभव नहीं
रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। रामपुर तिराहा स्थित उत्तराखंड शहीद स्मारक पर सोमवार को भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट व उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शहीदों का आशीर्वाद लेकर यात्रा का शुभारंभ किया। केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट ने कहा कि शहीदों की वजह से उत्तराखंड राज्य मिला है। केंद्रीय राज्‍य मंत्री ने उन शहीदों को नमन किया। साथ ही केंद्रीय राज्‍य मंत्री ने श्रद्धांजलि दी। उन्‍होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद के बिना सरकार आगे नही बढ़ सकती है। जनता ने हमें सांसद चुना और इसके बाद हमारी केंद्र में सरकार बनी। बिना जन आशीर्वाद के कुछ नहीं हो सकता था। उन्‍होंने आगे भी जनता से आर्शीवाद बनाएं रखने की अपील की।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा के सभी सांसद व मंत्री जगह-जगह पूरे देश में जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे है। ताकि भविष्य में जिस तरह से केंद्र सरकार व राज्य सरकारें जन हित के लिए कार्य कर रहीं है, ऐसा ही कार्य वे आगे भी करती रहें। हमेशा जनता का समर्थन व आशीर्वाद मिलता रहे। भोग विलास के लिए नहीं बल्कि सेवा के लिए जो संकल्पित होकर आए है, वह संकल्प पूरे हो। उन्‍होंने बताया कि आज हरिद्वार जिला में, शाम को देहरादून में। कल को हरिद्वार देहात, उसके बाद कुमाऊं क्षेत्र के की ओर जाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के द्वारा जनता से प्रार्थना करने जा रहे हैं, कि आपका प्यार व स्नेह हमारें साथ है उसके बनाए रखिएगा। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने दुनियां में भारत का नाम ऊंचा किया है। इसीलिए आपका आशीर्वाद हमेशा साथ रहेगा तो हम अच्छे काम करते रहेंगे। जन आशीर्वाद यात्रा का समापन नैनीताल के हल्द्वानी या बाजपुर में होगा। जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान भाजपा उत्‍तराखंड़ प्रदेश अध्‍यक्ष मदन कौशिक, लक्सर विधायक संजय गुप्ता, हरिद्वार जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह, सेवाराम शर्मा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिल त्यागी, धमेंद्र तोमर, बिजेंद्र मलीरा आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी