देहरादून के गुरुकुल से लापता दो छात्राएं बस स्टैंड से बरामद, वजह जान रह जाएंगे हैरान

देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र के एक बालिका गुरूकुल से लापता हुई दो नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने दिल्ली बस स्टैंड से बरामद कर लिया पढ़ाई के दबाव में 13 सितंबर को छोड़ दिया था गुरुकुल। पुलिस ने छात्राओं को देहरादून पुलिस के सुपुर्द किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST)
देहरादून के गुरुकुल से लापता दो छात्राएं बस स्टैंड से बरामद, वजह जान रह जाएंगे हैरान
गुरूकुल से लापता हुई दो नाबालिग छात्राएं बरामद।

बागपत, जेएनएन। देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र के एक बालिका गुरूकुल से लापता हुई दो नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने दिल्ली बस स्टैंड से बरामद कर लिया और देहरादून पुलिस को जानकारी देकर कोतवाली बुलाया। उसके बाद पुलिस ने दोनों छात्राओं को देहरादून पुलिस के सुपुर्द कर दिया। दोनों छात्राओं ने पढ़ाई के दबाव में गुरूकुल छोड़ा था।

ऐसे हुई बरामदगी

एंटी रोमियो टीम गुरुवार को शहर के दिल्ली बस स्टैंड पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां खड़ी दो किशोरियों से महिला पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों छात्राएं सकपका गई। महिला पुलिस ने कोतवाली लाकर दोनों किशोरियों से पूछताछ की। एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि एक किशोरी की आयु 16 और दूसरी की आयु 17 साल है। एक कक्षा 10 और दूसरी कक्षा 11 की छात्रा है, जो देहरादून और मुजफ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। दोनों देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र में स्थित बालिका गुरूकुल में पढ़ती थी। पढ़ाई के दबाव में दोनों ने 13 सितंबर को गुरूकुल छोड़ दिया और उसके बाद दोनों इधर उधर भटकती रहीं।

दोनों से पूरी जानकारी करने के बाद देहरादून पुलिस से गुमशुदगी के बारे में जानकारी ली तो वहां दोनों की गुमशुदगी दर्ज मिली, जिसके बाद देहरादून पुलिस दोनों के अभिभावकों के साथ कोतवाली पहुंची। दोनों छात्राओं को देहरादून पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस दोनों को देहरादून ले गई। 

chat bot
आपका साथी