Accident In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मची भगदड़, फल विक्रेता घायल

मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड पर अनियंत्रित ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने कई वाहनों में टक्कर मार दी इससे मौके पर भगदड़ मच गई। ट्रैक्टर की चपेट में आने से कई राहगीर भी बाल बाल बचे। एक फल विक्रेता हादसे में जख्मी हो गया। जाम की समस्या बनी परेशानी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:30 PM (IST)
Accident In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मची भगदड़, फल विक्रेता घायल
मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जानसठ रोड पर अनियंत्रित ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने कई वाहनों में टक्कर मार दी इससे मौके पर भगदड़ मच गई। ट्रैक्टर की चपेट में आने से कई राहगीर भी बाल बाल बचे। एक फल विक्रेता हादसे में जख्मी हो गया।

यह है मामला 

जानसठ रोड पर फलावदा मोड़ के निकट सड़क किनारे ट्रैक्टर खड़ा था इसी दौरान सीमेंट से लगा ट्रैक्टर ट्रॉली वहां पहुंचा और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर कई वाहनों पर चढ़ गया, जबकि सड़क किनारे फल विक्रेता गांव शेखपुरा निवासी रामपाल हादसे में चोटिल हो गया इस दौरान राहगीरों में भगदड़ मच गई। लोगों ने आरोपित ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी, लेकिन वह चकमा दे फरार हो गया।

वह घर के बाहर खड़ी प्रह्लाद मेमोरियल इंटर कॉलेज मुख्य प्रबंधक विकास कुमार की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों का कहना है कि जानसठ रोड पर दिन भर ओवरलोड वाहन गुजरते हैं। जिस कारण जाम लगा रहता है। रविवार को भी बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया।

chat bot
आपका साथी