मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित कार नाले में गिरी, चार लोग घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

car fell into drain मुजफ्फरनगर में शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित होकर एक कार नाले में गिर गई। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद ही सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक केंद्र पहुंचाया। नाले पर रेलिंग नहीं बनी हुई थी।

Prem Dutt BhattFri, 03 Dec 2021 03:10 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कार के नाले में गिरने से चार लोग घायल हो गए।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। car fell into drain मुजफ्फरनगर के रतनपुरी में शुक्रवार की सुबह कल्याणपुर टोडा मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार नाले में गिर गई। हादसे में चार लोग घायल हो गए। शामली के रेलवे स्टेशन निवासी विक्की, अविनाश, अकुर,शेरसिंह, अभिषेक शामली से बरात में शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव चाँदपुर आए थे। समारोह से वापस लोटते समय प्रवीण पुत्र पप्पू को गांव टोडा छोड़कर सुबह वापस शामली लौटते समय कार अचानक अनियंत्रित होकर नाले मे पलट गई।

पुलिस ने पहुंचकर की सहायता

चीख-पुकार सुनकर गांव कल्याणपुर के लोगो ने उन्हें कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया। डायल 112 तथा पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढाना भर्ती कराया। स्वजन गंभीर घायलों उपचार के बाद आगे के इलाज के लिए शामली ले गए। हादसे का कारण नाले पर रेलिंग नहीं होना है।

नाले पर नहीं बनी है रेलिंग

गांव टोडा प्रधान अनुज कुमार का कहना है कि नाले पर रेलिंग नहीं होने की वजह से यहां पर दिन हादसे होते रहते हैं। यह मार्ग टोडा,हुसैनाबाद भनवाडा रियावली नंगला के लोगों का आवागमन का रास्ता है। क्षेत्र के सभी ग्रामीण पुलिया निर्माण के लिए मांग कर चुके है। दो साल पहले निर्माण के लिए उद्घाटन हो चुका है, लेकिन काम शुरू नहीं हुआ। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.