अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, चालक घायल

बहसूमा बाईपास पर गांव कौल के समीप बुधवार को अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकरायभ्।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:15 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:15 AM (IST)
अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, चालक घायल
अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, चालक घायल

मेरठ, जेएनन। बहसूमा बाईपास पर गांव कौल के समीप बुधवार को अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकरायी। दुर्घटना में कार चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मौके से उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

मेरठ के गगोल निवासी मुंदर सिंह बुधवार को दोपहर बहसूमा के गांव झुनझुनी स्थित रिश्तेदारी से वापस मेरठ लौट रहा था। जब वह बाइपास पर गांव कौल के समीप पहुंचा तभी किसी वाहन से बचाने के प्रयास में वह संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया। जासं

खैरनगर में दो मंजिला दुकान में लगी आग : खैरनगर में बुधवार शाम रचना इंटरप्राइजेज की दूसरी मंजिल पर आग लग गई। आग की लपटें उठने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। दमकल की दो गाड़ियों ने घटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जहां आग लगी वहां गत्ता और अन्य सामान पड़ा हुआ था। अभी नुकसान के बारे में दुकान स्वामी ने अनभिज्ञता जताई है।

खैरनगर बाजार में रचना इंटरप्राइजेज के नाम से दवा की दुकान है। उसके मालिक रमेश गुप्ता हैं। बुधवार को दुकान की दूसरी मंजिल में आग की लपटें उठने लगीं। चंद मिनटों में आग ने भीषण रूप ले लिया। आग की लपटों को देखकर खैरनगर में अफरा-तफरी मच गई। दुकान स्वामी ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जल्द ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी ने बताया कि ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

chat bot
आपका साथी