Accident In Bulandshahar: बुलंदशहर में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई, गंगा स्‍नान करने जा रहा था परिवार

Car Accident In Bulandshahar कस्बा स्थित दौराहे पर अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई । अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर छतारी दौराहे पर यह हादसा हुआ। अनूपशहर गंगा स्नान करने जा रहे थे कार में सवार लोग ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:04 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:04 PM (IST)
Accident In Bulandshahar: बुलंदशहर में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई, गंगा स्‍नान करने जा रहा था परिवार
बुलंदशहर में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई।

बुलंदशहर, जेएनएन। कस्बा स्थित दौराहे पर अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में महिला सहित कार सवार चार लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। कार सवार गंगा स्नान के लिए वृ्दावन से आ रहे थे।

यह है मामला

सोमवार देर शाम जनपद फिरोजाबाद के थाना पचौकरा क्षेत्र के गांव आनंदपुर निवासी मोहन कुमार अपनी मां खेमश्री, बेटी निशा और चालक कालू के साथ कार में सवार होकर गंगा स्नान करने अनूपशहर जा रहे थे। जब वह अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर छतारी दौराहे के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी कार का संतुलन अचानक बिगड़ गया। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीच में बने डिवाइडर पर जा चढ़ी। हादसे में कार सवार चारों लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर एकत्र हुए लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उसके बाद पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और फोन करके उनके स्वजनों को घटना की जानकारी दी। उधर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार काफी देर तक सड़क पर खड़ी रही। जिस कारण मौके पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को सड़क किनारे कराया। जिसके बाद जाम की स्थिति सामान्य हो सकी। 

chat bot
आपका साथी