Accident in Meerut : मेरठ में नगर निगम के बेकाबू ट्रक ने दो हेड कांस्टेबल को कुचला, एक की मौत

मेरठ में शनिवार को बाइक पर सवार होकर हेड कांस्टेबल शीशपाल और आनंद पुलिस लाइन लौट रहे थे। तेजगढ़ी चौराहे पर लाल बत्ती होने की वजह से आनंद ने बाइक रोक दी। तभी पीछे से आ रहे नगर निगम के बेकाबू ट्रक ने उनकी खड़ी बाइक में टक्कर मार दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:27 AM (IST)
Accident in Meerut : मेरठ में नगर निगम के बेकाबू ट्रक ने दो हेड कांस्टेबल को कुचला, एक की मौत
मेरठ में नगर निगम के बेकाबू ट्रक ने दो हेड कांस्टेबल को कुचला, एक की मौत

मेरठ, जागरण संवाददाता। तेजगढ़ी चौराहे पर शनिवार को बेकाबू ट्रक ने दो हेड कांस्टेबल को कुचल दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई, दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सहारनपुर निवासी दोनों हेड कांस्टेबल पुलिस लाइन में रहते थे। मौत की खबर घर पंहुची तो हेड कांस्टेबल शीशपाल के घर उनके भतीजे की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

पीछे से आ रहा था नगर निगम का बेकाबू ट्रक

सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के सोना अर्जुनपुर गांव निवासी हेड कांस्टेबल आनंद और नकुड थाना क्षेत्र के तीरपड़ी गांव निवासी हेड कांस्टेबल शीशपाल पुलिस लाइन में तैनात है। शनिवार को बाइक पर सवार होकर शीशपाल और आनंद सीओ ब्रह्मपुरी के ऑफिस से कागजात लेने के लिए गए थे। वहां से पुलिस लाइन वापस लौट रहे थे। तेजगढ़ी चौराहे पर लाल बत्ती होने की वजह से आनंद ने बाइक को रोक दिया। तभी पीछे से आ रहे नगर निगम के बेकाबू ट्रक ने दोनों पुलिसकर्मियों की खड़ी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों को कुचलता हुआ ट्रक आगे बढ़ गया। ट्रक के नीचे आने से शीशपाल के पेट में ट्रक के नीचे से लोहे की नुकीली राड घुस गई, जबकि आनंद को भी ट्रक कुचलता हुआ आगे निकल गया। हादसे के दौरान तेजगढ़ी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। तभी दोनों पुलिसकर्मियों को बीच सड़क से उठाकर पुलिस जीप में डाला गया। वहां से दोनों को आनंद अस्पताल ले जाया गया, जहां सर्जरी के दौरान शीशपाल की मौत हो गई, जबकि आनंद की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों ही पुलिसकर्मियों के परिवार को सूचना दे दी गई है। परिवार के लोग सहारनपुर से मेरठ के लिए रवाना हो चुके हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी हादसे के दौरान ड्यूटी पर थे। पुलिस ने नगर निगम के बेकाबू ट्रक को कब्‍जे में लेकर चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मियों के स्‍वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शीशपाल के घर मे थी शादी, खुशियां मातम में बदली

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। नकुड़ थानाक्षेत्र के गांव तीरपडी के रहने वाले उत्तर प्रदेश पुलिस के जिस हेड कांस्टेबल शीशपाल की मेरठ में शनिवार को एक सड़क हादसे में मौत हुई है। उसके सगे भतीजे की हाल ही में शादी है। शनिवार को जैसे ही शीशपाल की मौत की खबर घर पंहुची तो खुशिया मातम में बदल गई। पूरा परिवार मेरठ की तरफ दौड़ पड़ा। शनिवार को शीशपाल के भतीजे का मंढा था और रविवार को बरात जानी है। उनके भतीजे राहुल की मंढा था। शीशपाल को छुट्टी नहीं मिली थी, इस कारण वह शादी में शामिल नहीं हो पाए। शनिवार की देर रात होने वाली घुड़चढ़ी को भी रद्द कर दिया गया। पूरे गांव में शोक की लहर है। परिवार के अधिकतर सदस्य मेरठ पहुंच गए है।

chat bot
आपका साथी