दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बाइक सवार परिवार को बेकाबू टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, बच्चे के सिर पर चढ़ा टैंकर का पहिया; दंपती व बच्ची गंभीर

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर हादसा बाइक पर सवार परिवार को बेकाबू टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर। बच्चे के सिर के ऊपर से चढ़ गया था टैंकर का पहिया। दंपती और उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:23 PM (IST)
दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बाइक सवार परिवार को बेकाबू टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर, बच्चे के सिर पर चढ़ा टैंकर का पहिया; दंपती व बच्ची गंभीर
दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बेकाबू टैंकर ने परिवार को रौंदा, बालक की मौत, दंपती व बच्ची गंभीर

मेरठ, जेएनएन। हाईवे पर परतापुर के पास टैंकर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठा तीन साल का उछल कर सड़क पर जा गिरा और टैंकर का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। जिससे बच्चे की मौके पर मौत हो गई। उधर, दंपती और उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार बाइक से मोदीनगर से अपने घर डौरली लौट रहा था।

यह है मामला

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जाहरवीर कालोनी रोशनपुर डौरली निवासी रवि कुमार अपनी पत्नी मनीषा, बेटी परी और बेटे आर्यन के साथ मोदीनगर से बाइक से घर लौट रहे थे। मंगलवार रात दिल्ली मेरठ हाईवे पर परतापुर गांव के पास पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह दूर तक सड़क पर घिसटती हुई चली गई। इसी बीच बाइक पर आगे की तरफ बैठा तीन साल का आर्यन उछल कर टैंकर के आगे जा गिरा। उसका सिर टैंकर के पहिए के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दंपती और उनकी बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दंपती और उनकी बेटी को घायल अवस्था में सुभारती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

उधर,टैंकर और चालक मोहित को मौके से पकड़ लिया। रवि के स्वजन की तहरीर पर टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर नजीर अली ने बताया कि टैंकर ने बाइक को पीछे से साइड मार दी थी। हादसे में बच्चे की मौत हो गई। गनीमत रही कि परिवार के अन्य सदस्यों की जान बच गई। हालांकि सभी की हालत अभी चिंताजनक बनी है। 

chat bot
आपका साथी