बागपत में शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की हादसे में मौत

बागपत के बड़ौत-छपरौली मार्ग स्थित सिनौली गांव के पास सचिन व पवन साइकिल से पहुंचे। बताते हैं कि तभी पीछे से आ रही कार ने साइकिल में टक्कर मार दी और कार खाई में पलट गई। हादसे में सचिन व पवन गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:32 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:32 AM (IST)
बागपत में शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की हादसे में मौत
बागपत में शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की हादसे में मौत

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव से शादी समारोह में शामिल होकर साइकिल से लौट कर दो युवकों को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। कार सड़क किनारे खाई में पलट गई।

छपरौली थाना क्षेत्र के सिनौली गांव निवासी अनुज ने बताया कि बुधवार को वह अपने ताऊ के बेटे सचिन के साथ स्कूटी से गांव के ही संदीप की शादी में मलकपुर गांव गया था। स्कूटी खराब होने पर उसने उसे मलकपुर गांव में ही खड़ा कर दिया। उसने सचिन को साथ घर चलने के लिए कहा तो सचिन ने बरात के साथ ही वापस आने की बात कही। इसके बाद वह सिनौली लौट आया, जबकि रात नौ बजे सचिन बरात से गांव के ही पवन की साइकिल पर बैठ कर गांव आ रहा था।

सिनौली गांव के पास हुआ हादसा 

दोनों जब बड़ौत-छपरौली मार्ग स्थित सिनौली गांव के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रही कार ने साइकिल में टक्कर मार दी और कार खाई में पलट गई। हादसे में सचिन व पवन गंभीर रूप से घायल हो गए। सिनौली गांव से लोग मौके पर पहुंच गए। दोनों के स्वजन भी आ गए। ग्रामीणों ने दोनों को बड़ौत के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया।

गांव में शोक

हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में शोक छा गया। 32 वर्षीय सचिन की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी, जबकि पवन अविवाहित था। छपरौली थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में सिनौली गांव के सचिन पुत्र सदाराम व पवन पुत्र चरण की मौत हो गई है। कार चालक की तलाश की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।  

chat bot
आपका साथी