हाईवे पर हादसे में बुलेट सवार दो युवकों की मौत

दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित जिटौली कट पर रविवार रात कार की टक्कर से बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:59 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:59 AM (IST)
हाईवे पर हादसे में बुलेट सवार दो युवकों की मौत
हाईवे पर हादसे में बुलेट सवार दो युवकों की मौत

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित जिटौली कट पर रविवार रात कार की टक्कर से बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बागपत के गांव बिजरौल निवासी अमनदीप पुत्र सत्येंद्र सिंह का दोस्त दीपक राठी पुत्र धर्मवीर कंकरखेड़ा के गांव जिटौली में अपने स्वजन संग रहता है। दीपक भी बागपत के दोघट थानाक्षेत्र में गांव गांगनोली का रहने वाला था। दीपक और अमनदीप आपस में दोस्त थे।

अमनदीप के जीजा कपिल राठी ने बताया कि अमनदीप की शादी कुछ महीने पूर्व हुई थी। वह खेती करता था और पत्नी के साथ कंकरखेड़ा में रहने का इच्छुक था। रविवार दोपहर अमनदीप बुलेट से जिटौली गांव में दीपक के पास पहुंचा। दोनों दोस्त हाईवे स्थित सिल्वर सिटी कालोनी में किराये का फ्लैट देखने के बाद रविवार रात जिटौली लौट रहे थे। हाईवे पर जिटौली कट पर हरिद्वार की तरफ से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों बाइक समेत सड़क पर दूर जा गिरे। अमनदीप हेलमेट पहने था। चालक कार छोड़कर फरार हो गया। हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान पहले अमनदीप और दो घंटे बाद दीपक ने दम तोड़ दिया।

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों के सुपुर्द कर दिए हेैं। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

गन्ना लदा ट्रक पलटा

सरधना : थाना क्षेत्र के दौराला रोड पर गन्ना लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया। गनीमत रही आसपास कोई नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। मुल्हेड़ा निवासी गुलजार पुत्र हासिम ने बताया कि वह ट्रक में छुर से गन्ने लादकर दौराला मिल जा रहा था। चालक गुलजार ने बताया कि जब वह दौराला रोड पर पहुंचा। तभी सामने से केंटर आ गया और उसे बचाने के चक्कर स्टेयरिग से नियंत्रण हट गया। जिससे ट्रक पलट गया और गन्ने सड़क किनारे गढ्डे में जा गिरे, हालांकि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।-जासं

chat bot
आपका साथी