Accident In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, एक घायल

Accident In Muzaffarnagar के गांव छतेला नहर मौड़ पुल के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी व चालक गम्भीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:25 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:25 PM (IST)
Accident In Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव छतेला नहर मौड़ पुल के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी व चालक गम्भीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया, जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है मामला

गुरुवार दोपहर क्षेत्र के गांव जसोई निवासी अनवरी पत्नी मुनफेद अपनी पुत्री मुन्नी के साथ अपने रिश्तेदार फिरोज पुत्र सलीम निवासी ग्राम पिंडोरा जहांगीरपुर जनपद शामली की बाइक पर सवार होकर किसी काम से शामली जा रही थीं। जब उक्त लोग छतेला नहर मोड़ पुल के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गये। घायलो को स्थानीय लोगो ने अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने अनवरी व मुन्नी को मृत घोषित कर दिया व घायल फिरोज को मेरठ रेफर कर दिया। फिरोज की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के द्वारा हुई। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी व शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी