बागपत : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत, दो घायल

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सरफाबाद के पास खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक के टक्कर मार देने से चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को गाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 11:11 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 11:11 AM (IST)
बागपत : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में टकराया दूसरा ट्रक, चालक की मौत, दो घायल
बागपत में हादसे में एक चालक की मौत।

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सरफाबाद के पास खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक के टक्कर मार देने से चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को गाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे में वाहन के भी परखचे उड़ गए। हादसे के बाद से ईस्‍टर्न पेरिफेरल एक्‍सप्रेस वे पर जाम की स्थिति बनी रही। कुछ देर बाद पुलिस ने वाहन को साइड में करवाकर रास्‍ता खाली कराया।

बदलापुर जौनपुर निवासी चालक अखिलेश निषाद पुत्र रामअवध निषाद परिचालक व् एक अन्य साथ राजस्थान से ट्रक मे मिटटी लेकर सिकन्द्राबाद टाईल फैक्‍ट्री में डालने के लिए जा रहा था। बुधवार सुबह जब वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर ग्राम सरफाबाद के पास पहुंचा तो एक्सप्रेस वे पर रेत से भरे ट्रक जिसकी टायर फटने होने के कारण खड़ा हुआ था उससे जाकर टकरा गया। जिससे चालक अखिलेश निषाद की मौके पर मौत हो गई, जबकि परिचालक और एक अन्य घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की सहायता से मुश्किल से शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को गाज़ियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनके नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है। दुर्घटना के बाद एक्सप्रेस-वे पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही। 

chat bot
आपका साथी