हापुड़ से तस्करी कर गांजा ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार

कंकरखेड़ा पुलिस ने मंगलवार को गांजा तस्करी करने वाले दो तस्करों को धर दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:45 AM (IST)
हापुड़ से तस्करी कर गांजा ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार
हापुड़ से तस्करी कर गांजा ला रहे दो तस्कर गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा पुलिस ने मंगलवार को गांजा तस्करी करने वाले दो तस्करों को धर दबोचा है। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने करीब सवा दो किलो गांजा बरामद हुआ है। दोनों तस्कर हापुड़ के रहने वाले हैं, जो कंकरखेड़ा क्षेत्र में गांजा सप्लाई करने आए थे। पुलिस अब दोनों तस्करों के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मंगलवार को पुलिस हाईवे पर शोभापुर चौकी के पास वाहन चेकिग कर रही थी। तभी पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही बाइक सवार यू-टर्न लेकर वापस परतापुर की ओर भाग निकले। पुलिस ने हाईवे पर घेराबंदी कर दोनों युवकों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से करीब सवा दो किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस दोनों को चौकी ले गई और पूछताछ की। इनकी पहचान हापुड़ कोतवाली स्थित आवास विकास कालोनी निवासी मोहम्मद आलम पुत्र मोहम्मद आशू और हापुड़ कोतवाली क्षेत्र पुरानी चुंगी दिल्ली गेट निवासी शाहरूख पुत्र रफीक के रूप में हुई है। दोनों युवक सालों से हापुड़, गाजियाबाद और कंकरखेड़ा, परतापुर क्षेत्र में गांजा तस्करी कर रहे थे। दोनों तस्करों पर हापुड़ कोतवाली में भी कई मुकदमें दर्ज हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है, बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

किसान की तीन बीघा फसल जली: थाना क्षेत्र के जुलेढ़ा गांव में मंगलवार शाम बिजली का तार टूटकर गिरने से फसल जल गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे किसान संजय पुत्र शर्मा नंद त्यागी व आसपास के किसानों ने मशक्कत कर आग बुझाई। पीड़ित ने जेई व एसडीओ से शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी