मेरठ के पावली खास में बच्चों के झगड़े में बड़ों के सिर फूटे, धारदार हथियार से वार, कई घायल

कंकरखेड़ा के पावली खास गांव में रविवार को बच्चों के झगड़े में बड़ों के सिर फूट गए। दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 06:11 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 06:11 PM (IST)
मेरठ के पावली खास में बच्चों के झगड़े में बड़ों के सिर फूटे, धारदार हथियार से वार, कई घायल
मेरठ में दो पक्षों की लड़ाई में कई घायल।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के पावली खास गांव में रविवार को बच्चों के झगड़े में बड़ों के सिर फूट गए। दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। घायलों जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं पुलिस अब कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

यह है मामला

पावली खास गांव निवासी मजदूरी करने वाले आकिल ने बताया कि उनके परिवार का एक बच्चा पड़ोस में रहने वाले मुस्तकीम के परिवार के एक बच्चे संग खेल रहा था। मुस्तकीम रिश्ते में आकिल का फूफा है। इन दोनों बच्चों के साथ पड़ोस के अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। खेल-खेल में ही दोनों पक्ष के दोनों बच्चे आपस में झगड़ बैठे। बच्चे रोते हुए अपने-अपने घर पहुंचे। रोते हुए अपने स्वजनों को झगड़े की बात बताई। दोनों बच्चे के स्वजन एक दूसरे की शिकायत करने आए, जिस पर बड़ों के बीच गाली गलौच शुरू हो गई।

बात इतनी बड़ी कि दोनों पक्षों के बीच लाठी और धारदार हथियार चले। वहीं पथराव भी हुआ। एक दूसरे के हमले में आकिल समेत उसकी मां जाहिदा और दूसरे पक्ष से मुस्तकीम व अन्य दो युवक घायल हुए हैं। गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कंट्रोल रूम की सूचना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

दोनों पक्षों के घायलों को थाने लाया गया, जहां पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष थाने में एक दूसरे से भिड़ने को आतुर थे। पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि बच्चों के झगड़े में बड़ों के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी