बुलंदशहर में सिगरेट की डिब्बी चुराने पर हुए झगड़े में चली गोली, दोनों तरफ से कई जख्मी

बुलंदशहर में परचून की दुकान से बच्चे द्वारा सिगरेट की डिब्बी चुराने पर हंगामा खड़ा हो गया। गाली गलौच से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। ज‍िसमें एक पक्ष ने गोली चला दी ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:49 AM (IST)
बुलंदशहर में सिगरेट की डिब्बी चुराने पर हुए झगड़े में चली गोली, दोनों तरफ से कई जख्मी
बुलंदशहर में मामूली झगड़े में चली गोली।

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली नगर के धमेड़ा अड्डे पर परचून की दुकान से बच्चे द्वारा सिगरेट की डिब्बी चुराने पर हंगामा खड़ा हो गया। गाली गलौच से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। एक पक्ष ने गोली चला दी जिसमें एक को गोली लग गई जबकि लाठी डंडों से हमले में महिला सहित तीन लोग घायल हो गए।

यह है मामला

धमेड़ा अड्डे पर सिराजुद्दीन की परचून की दुकान है। सिराजुद्दीन का आरोप है कि सुबह वह नमाज पढ़ने गया था और दुकान पर पांच साल की बेटी बैठी थी। इसी दौरान पड़ोसी रिजवान का बेटा आया और सिगरेट की डिब्बी चोरी कर ली। कुछ देर में सिराजुद्दीन लौटा तो चोरी की शिकायत लेकर वह रिजवान के घर पहुंचा और बेटे की करतूत बताई तो दूसरे पक्ष ने झगड़ा शुरू कर दिया। गाली गलौच से शुरू हुआ विवाद लाठी डंडों से मारपीट की। इसी बीच रिजवान पक्ष ने गोली चला दी। गोली लगने से सिराजुद्दीन जख्मी हो गए जबकि झगड़े में सिराजुद्दीन की पत्नी नाजमीन, भाई सरफराज व सैमुद्दीन घयाल हो गए। गोली चलने की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों पक्ष अस्पताल में भर्ती हैं। तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी