जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी खटीकान में शनिवार को जमीन के कब्जे को ले

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:15 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:15 PM (IST)
जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने
जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी खटीकान में शनिवार को जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जब मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक एक पक्ष ने नींव की खोदाई शुरू कर दी थी। इस पर पुलिस ने निर्माण कार्य रूकवा दिया और दोनों पक्षों को कागज दिखाने की बात कही।

मोहल्ला गढ़ी खटीकान निवासी महेश सैनी पुत्र अमर सिंह ने बताया कि वह अविवाहित है और लंबे समय से वहां पर झोपड़ी में रह रहा है। आरोप है कि मोहल्ले के ही बबलू पुत्र प्रकाशचंद्र सहित अन्य युवक उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। शनिवार को आरोपितों ने कब्जा करने की नीयत से उसकी जमीन पर नींव की खोदाई शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इस पर वह थाने गया और शिकायत की। पुलिस ने कार्य बंद करवा दिया और पटवारी के साथ दोनों पक्षों को कागज दिखाने के लिए कहा। वहीं बबलू का आरोप है कि महेश ने ही उनकी जमीन पर कब्जा कर रखा है। जिसके दस्तावेज उनके पास है। एसएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

युवक पर हमला कर नकदी व मोबाइल छीना: थाना क्षेत्र के महादेव निवासी युवक से शनिवार को उसके गांव के युवकों ने हमला कर नकदी व मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने तहरीर दी है।

महादेव गांव निवासी उतम त्यागी पुत्र स्व. अशोक ने बताया कि वह शनिवार को किसी काम से कही जा रहा था। जब वह महादेव व कालंद गांव के जंगल में पहुंचा। आरोप है कि उसके गांव के युवकों ने हमला कर छह हजार रुपये व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी