जेसीबी से ब्रेकर हटाने पर दो पक्ष आए आमने-सामने, मारपीट में नौ घायल

सरधना थाना क्षेत्र के गांव पिठलोकर व जिला मुजफ्फरनगर थाना रतनपुरी के गांव नंगला के लोगों के बीच सीसी रोड पर जेसीबी से ब्रेकर हटाने को लेकर विवाद हो गया है। देखते-देखते विवाद मारपीट में बदल गया। इस दौरान दोनों की ओर से नौ लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:26 PM (IST)
जेसीबी से ब्रेकर हटाने पर दो पक्ष आए आमने-सामने, मारपीट में नौ घायल
जेसीबी से ब्रेकर हटाने पर दो पक्ष आए आमने-सामने, मारपीट में नौ घायल

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के गांव पिठलोकर व जिला मुजफ्फरनगर थाना रतनपुरी के गांव नंगला के लोगों के बीच सीसी रोड पर जेसीबी से ब्रेकर हटाने को लेकर विवाद हो गया है। देखते-देखते विवाद मारपीट में बदल गया। इस दौरान दोनों की ओर से नौ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का सीएचसी में उपचार दिलाया। देरशाम दूसरे पक्ष ने तहरीर दी है।

पिठलोकर निवासी शहजाद पुत्र शब्बीर ने बताया कि रविवार सुबह गांव नंगला निवासी आरिफ कुछ लोग साथ जेसीबी लेकर जा रहा था। आरोप है कि अरोपितों ने जेसीबी से पीपीएस स्कूल के सामने वाली सीसी रोड से ब्रेकर बिना कहे हटाना शुरू कर दिया। आरोपित कहने लगे कि ब्रेकर काफी उंचे हैं। इस दौरान पीड़ित के भतीजे आदिल, प्रवेज, गुलवेज व नासिर आ गए और विरोध किया तो आरोपित ने गाली-गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग व पूर्व प्रधान फारूक भी मौक आ गए। उसके बाद सभी लोग उनके आवास पर चले गए। घंटों चली पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। कुछ देर बाद नंगला गांव निवासी आरिफ ने अन्य लोगों के साथ मिलकर अवैध हथियार से लैस होकर गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें पीड़ित के उक्त भतीजे घायल हो गए। उधर, आरिफ पुत्र वकील का आरोप है कि रविवार को जेसीबी लेकर पिठलोकर गांव से गुजर रहा था। इस बीच स्कूल के पास उनके पड़ोसी ने ब्रेकर हटाने के लिए कहा। इस पर उसने जेसीबी मशीन से हटाना शुरू कर दिया। इस पर शहजाद के भतीजों ने विरोध करना शुरू कर दिया। आरोप है कि गणमान्य लोगों ने समझौता करा दिया था उसके बाद भी आरोपितों ने आमीर, जावेद, फरमान, जुबेर पर हमला लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें उक्त सभी घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों का सीएचसी में उपचार कराया। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका

chat bot
आपका साथी