कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट व पथराव, 11 घायल

मुंडाली क्षेत्र के गांव मऊखास में कूड़ा डालने को लेकर गुरुवार सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ जिसमें दोनों पक्षों के ग्यारह लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 08:15 PM (IST)
कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में  मारपीट व पथराव, 11 घायल
कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट व पथराव, 11 घायल

मेरठ, जेएनएन। मुंडाली क्षेत्र के गांव मऊखास में कूड़ा डालने को लेकर गुरुवार सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ जिसमें दोनों पक्षों के ग्यारह लोग घायल हो गए। पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ा और घायलों को अस्पताल भेजा।

मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव मऊखास में बुधवार को कूड़ा डालने के लिए जा रही सलीम की पुत्री पर रास्ते में खड़े शाकिर पुत्र बल्लू व उसके साथियों ने अभद्र टिप्पणी करते गाली-गलौज कर दी थी। इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी, इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को शांति भंग में चालान भी किया था।

गुरुवार सुबह इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के लोगों में लोगों में फिर कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट एवं पथराव हुआ। जिसमें सलीम पक्ष के वसीम, सोनू पुत्रगण सलीम, इंतजार पुत्र दवाब, दिलशाद पुत्र यासीन, नईमुद्दीन व सोकीन पुत्र लियाकत, नवाब पुत्र सुक्के तथा शाकिर पक्ष के जावेद व मुरसलीन पुत्र तहसीन, अयाज पुत्र फरियाद, खालिद तथा पुत्र अनवर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को लाठियां फटकारते हुए खदेड़ा। एसओ रविचंद्रवाल ने बताया कि पीड़ित सलीम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

युवती के नहाते समय वीडियो बनाते युवक पकड़ा: सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह छत विहीन बाथरूम में नहाते हुए युवती की वीडियो बनाते हुए युवक को गुरुवार स्वजन ने पकड़ लिया। इस बीच आरोपित छत से उतरकर भाग निकला लेकिन मोबाइल छूट गया। जिसे युवती के भाई ने तोड़ दिया। उक्त संबंध में थाने पर तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गुरुवार सुबह छत विहीन बाथरूम में नहा रही थी। इस बीच पड़ोसी युवक ने अपने मकान की छत पर जाकर युवती की वीडियो बना ली। जिसे लोगों ने देख लिया और शोर मचा दिया। इस बीच युवती का भाई आरोपित की मकान पर पहुंच गया लेकिन आरोपित भाग गया पर उसका फोन छूट गया। इस संबंध में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी