मेरठ में देररात आतिशबाजी को लेकर दो रिजार्ट के बरातियों में मारपीट और तोड़फोड़, एक को गोली लगी

Ruckus In Meerut मेरठ में देररात आतिशबाजी को लेकर दो रिजार्ट के बरातियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर घटना से मची भगदड़। घायल को नर्सिंग में भर्ती कराया तीन बराती गिरफ्तार। एएसपी और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए थे।

Prem Dutt BhattTue, 30 Nov 2021 07:28 AM (IST)
मेरठ में सोमवार की देररात बरातियों के बीच जमकर घमासान हुआ।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में सोमवार की देररात आतिशबाजी को लेकर दिल्ली-देहरादून स्थित दो रिजार्ट के बरातियों में मारपीट हो गई। तोडफ़ोड़ के बाद एक व्यक्ति ने रिवाल्‍वर निकाल ली। छीना-झपटी में गोली उसके ही पेट में लग गई। उसे गंभीर हालत में नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। एएसपी और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने मारपीट के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

आतिशबाजी के दौरान बिगड़ी बात

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सैनिक विहार निवासी विशाल पुंडीर की शादी सरधना थाना क्षेत्र के कपसाड़ गांव निवासी युवती से तय हुई थी। सोमवार को दिल्ली-देहरादून बाईपास पर स्थित कोसा रिजार्ट में शादी का कार्यक्रम था। देर रात चढ़त के दौरान आतिशबाजी हो रही थी। तभी कुछ पतंगे बराबर में स्थित दूसरे रिजार्ट ग्रांड ड्रीम्स में पहुंच गए। यहां पर कनाडा में नौकरी करने वाले मेरठ निवासी युवक की शादी थी। लड़की वाले दिल्ली से आए थे। वहां मौजूद गार्डों ने आतिशबाजी का विरोध किया तो बरातियों ने उनकी पिटाई कर दी। मामले को शांत कराने के लिए आए कोसा के गार्डों से भी अभद्रता की गई।

तोड़फोड़ और हंगामा

आरोप है कि इसके बाद बराती ग्रांड ड्रीम्स रिजार्ट में घुस गए और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। ड्रीम्स में उस समय वरमाला चल रही थी। एकाएक तोडफ़ोड़ और हंगामे से भगदड़ मच गई। इसी बीच गोली चलने की आवाज ने हालात और बिगाड़ दिया। महिलाओं व बच्चों को सुरक्षित स्थान की ओर ले जाने को लेकर अफरा-तफरी मच गई। उधर, कपसाड़ निवासी रिटायर्ड फौजी राधे सिंह बीच बचाव कराने ड्रीम्स रिजार्ट में पहुंचे तो विरोध के बीच उन्होंने अपनी रिवाल्वर निकाल ली।

पुलिसबल मौके पर पहुंचा

किसी ने उसे छीनने का प्रयास किया। छीना-झपटी में गोली चल गई और राधे सिंह के ही पेट में लग गई। इससे भगदड़ मच गई। लोगों ने राधे सिंह को रीटा नर्सिंग होम में भर्ती कराया। एएसपी कैंट सूरज राय और एसडीएम भारी पुलिसबल के साथ वहां पहुंचे और स्थिति संभाली। पुलिस ने ड्रीम्स रिजार्ट के संचालक विपिन चौधरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कोसा के तीन बरातियों सचिन, नितिन और सुंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.