आरोपित को रिमांड पर लेकर दो तमंचे व कारतूस किए बरामद

दो सप्ताह पूर्व गांव खटकी में हुई फायरिग की घटना के मामले में पुलिस ने शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:30 PM (IST)
आरोपित को रिमांड पर लेकर दो तमंचे व कारतूस किए बरामद
आरोपित को रिमांड पर लेकर दो तमंचे व कारतूस किए बरामद

मेरठ,जेएनएन। दो सप्ताह पूर्व गांव खटकी में हुई फायरिग की घटना के मामले में पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपितों को रिमांड पर लाकर दो तमंचे व दो कारतूस बरामद किए।

गांव खटकी में गत आठ अक्तूबर को दो पक्षों मे कहासुनी के बाद फायरिग हो गयी थी। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला व फायरिग कर दी थी। उक्त मामले में दरोगा रामबाबू ने एक पक्ष के मोहित, जगरोशन व गौरव व दूसरे पक्ष के रौनक, पवन, प्रशांत व भूपेंद्र तथा पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं, रौनक व प्रशांत व पवन कोर्ट मे पेश होकर जेल चले गए थे। पुलिस ने शनिवार को तीनों को पूरे दिन की रिमांड पर लेकर थाने लायी और पूछताछ की और गांव में लेकर पवन व प्रशांत से एक-एक तमंचा व कारतूस बरामद किए। रिमांड की अवधि पूरी होने पर शाम को तीनों आरोपित कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, तीन घायल: सरधना कस्बे के मोहल्ला छावनी निवासी बाइक सवार दंपती व उनकी बेटी को नगला आर्डर रोड पर कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार और उसकी पत्नी व बेटी घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर स्वजन पहुंचे और घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया।

मोहल्ला छावनी निवासी इकराम पुत्र रशीद शनिवार शाम बाइक से अपनी पत्नी शबाना व बेटी सोनिया के साथ खतौली से घर लौट रहा था। जब वह नगलाआर्डर रोड पर पहुंचा तो सामने से कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें तीनों घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को रुकवा लिया चालक फरार हो गया। पीड़ित के स्वजन का आरोप है कि कार सवार युवक शराब के नशे में धुत था। वहीं, सीएचसी से चिकित्सकों ने इकराम व उसकी पत्नी शबाना को मेरठ रेफर कर दिया। स्वजन ने बताया कि इकराम ने हेलमेट पहन रखा था। खबर लिखे जाने तक थाने में तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी