मेरठ के मवाना में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

मवाना में परीक्षितगढ़ थाना अंतर्गत मवाना मार्ग स्थित गांव पूठी के समीप शुक्रवार देर रात कैंटर की टक्कर लगने से बाइक दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन नहीं हुई। कैंटर छोड़कर आरोपित फरार हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:46 PM (IST)
मेरठ के मवाना में कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्‍त
मेरठ के मवाना में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के मवाना में परीक्षितगढ़ थाना अंतर्गत मवाना मार्ग स्थित गांव पूठी के समीप शुक्रवार देर रात कैंटर की टक्कर लगने से बाइक दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भिजवा दिए। कैंटर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जबकि आरोपित फरार है।

शुक्रवार देर रात परीक्षितगढ़ थाना पुलिस को मवाना मार्ग स्थित गांव पूठी के समीप कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक कैंटर मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भिजवा दिया। एसओ आनंद प्रकाश मिश्रा का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची तो दोनों मृत मिले थे। शिनाख्त नहीं हो पायी है। आरोपित कैंटर कब्जे में ले ली है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

chat bot
आपका साथी