मीटर में शंट बताकर अवैध वसूली को गए दो लोग पकडे़

मवाना के सीना गांव में बुधवार अपराह्न विद्युत मीटर में शंट बताकर अवैध वसूली करते हुए दो लोगों को दबोचा और पुलिस को सौंप दिया। जबकि एक आरोपित निकल भागा। आरोपित ऊर्जा निगम में जेई बताकर रौब गालिब कर रहे थे।

JagranThu, 28 Oct 2021 03:53 AM (IST)
मीटर में शंट बताकर अवैध वसूली को गए दो लोग पकडे़

मेरठ, जेएनएन। मवाना के सीना गांव में बुधवार अपराह्न विद्युत मीटर में शंट बताकर अवैध वसूली करते हुए दो लोगों को दबोचा और पुलिस को सौंप दिया। जबकि एक आरोपित निकल भागा। आरोपित ऊर्जा निगम में जेई बताकर रौब गालिब कर रहे थे।

सीना गांव निवासी महबूब पुत्र रहीसुद्दीन ने बताया कि उनके घर पर तीन लोग पहुंचे। जिसमें से एक ने खुद को ऊर्जा निगम के डिविजन द्वितीय मवाना का जेई बताकर घर के बाहर लगे मीटर को शंट करने का आरोप लगाया। महबूब ने इससे इन्कार किया तो आरोपितों ने रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी। इसके बाद वह पांच हजार रुपये की मांग करने लगे। इस बीच ग्रामीण भी एकत्र हो गए। शक होने पर ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़ लिया लेकिन एक फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितें ने अपना नाम संदीप पुत्र इंदरपाल तथा हितेश निवासी ढिकौली बताया। जबकि फरार साथी का नाम आदेश बताया। इस बीच मौके पर 112 डायल पुलिस पहुंच गई और दोनों आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। महबूब ने थाने पर तहरीर दी है।

उधर, इस संबंध में ऊर्जा निगम के एसडीओ विनय शर्मा ने बताया कि उक्त मामला देर शाम संज्ञान में आया है। इसकी रिपोर्ट जेई सतवीर से मांगी है। विभाग से कहीं भी संलिप्ता मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खेत पर मिला युवक का शव : सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली गांव में एक युवक का शव खेत पर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। स्वजन की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

कुशावली गांव निवासी रामबीर पुत्र रघुबीर सिंह ने बुधवार शाम अपने खेत पर काम करने गया था। जब वह नहीं लौटा तो स्वजन ने सभांवित स्थानों पर तलाश की। अंत में वह खेत पर पहुंचे। जहां, रामबीर का शव पड़ा हुआ था। उधर, जानकारी पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शरीर पर किसी भी तरह का चोट का निशान नहीं है। स्वजन ने तहरीर दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.