प्लाट पर कब्जे के विवाद में दो पक्ष भिड़े, 14 लोगों का किया चालान

मवाना क्षेत्र के बहसूमा के मोहल्ला चैनपुरा में प्लाट कब्जे के विवाद में बुधवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ओर से 14 लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 06:56 PM (IST)
प्लाट पर कब्जे के विवाद में दो पक्ष भिड़े, 14 लोगों का किया चालान
प्लाट पर कब्जे के विवाद में दो पक्ष भिड़े, 14 लोगों का किया चालान

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र के बहसूमा के मोहल्ला चैनपुरा में प्लाट कब्जे के विवाद में बुधवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ओर से 14 लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

उक्त मोहल्ला निवासी शीलचंद पुत्र भरतू सिंह ने डीएम व एसएसपी कार्यालय पर प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया था कि उसने मोहल्ले में खसरा संख्या 378 में प्लाट क्रय किया था। जिसमें वह करीब 20 वर्ष से रह रहा है, लेकिन नरेंद्र धरमे पुत्रगण दयाचंद पक्ष नगर पंचायत से सांठगांठ करके कब्जे का प्रयास कर रहे हैं। उक्त लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से अन्य लोगों के साथ मिलकर आंबेडकर मूíत रखकर कब्जे के इरादे से तोड़फोड़ भी की।

बुधवार सुबह प्लाट पर कब्जे को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। पुलिस ने एक पक्ष से संदीप, करण, दीपक, सूरज पुत्रगण नरेंद्र सिंह, नरेंद्र पुत्र दयाचंद, शुभम पुत्र राजकुमार तथा दूसरे पक्ष शीलचंद पक्ष से बिशन स्वरूप पुत्र भरतू, प्रतीक कुमार उर्फ प्रदीप पुत्र शीलचंद, सुमित, विनीत कुमार, प्रीत कुमार, जितेंद्र, अरूण का शांतिभंग में चालान किया है।

एसओ का कार्य देख रहे दारोगा विरेंद्र का कहना है कि उक्त प्लाट नगर पंचायत अपनी जगह बताती है ओर शीलचंद पक्ष उस पर अपना दावा कर रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। आज दोनों पक्ष में विवाद हुआ था जिसमें उपरोक्त 14 लोगों का चालान किया है।

- - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी