बागपत में आटो सवार युवक से दो बदमाशों ने छीना मोबाइल, पुलिस को दी तहरीर

बागपत जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। यहां अपराध की घटनाएं रुक नहीं रहीं। जल बोर्ड कार्यालय से डयूटी कर आटो से लौट रहे एक युवक से शुक्रवार रात को बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। पीडि़त ने थाने में इस संबंध में तहरीर दी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:54 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 10:54 AM (IST)
बागपत में आटो सवार युवक से दो बदमाशों ने छीना मोबाइल, पुलिस को दी तहरीर
बागपत में डयूटी कर आटो से लौट रहे एक युवक से मोबाइल लूट लिया गया।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के खेकड़ा में वजीराबाद के जल बोर्ड कार्यालय से डयूटी कर आटो से लौट रहे चक्रसैनपुर मोहल्ला के युवक दो बदमाशों ने दिल्ली एनएच पर मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने पाठशाला चौकी पर तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

बाइक पर आए थे बदमाश

चक्रसैनपुर मोहल्ला निवासी अविनाश उर्फ टिंकू पुत्र पवन शर्मा दिल्ली के वजीराबाद स्थित जल बोर्ड कार्यालय में संविदा पर नौकरी करते हैं। रोजाना की भांति शुक्रवार रात भी आटो से सवार होकर घर लौट रहे थे। आटो जैसी ही दिल्ली नेशनल हाईवे पर हसनपुर मसूरी गांव से बाहर निकला तो पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। देखते ही देखते बाइक सवार हाईवे पर ओझल हो गए। पीड़ित ने पाठशाला चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पहले भी यहीं हुई थी लूट

पांच दिन पूर्व बुलेट सवार दो बदमाशों ने जिओ मोबाइल कंपनी से टैक्नीशियन से हसनपुर मसूरी गांव के बाहर ही मोबाइल लुटा था। पीड़ित ने पीछा किया तो हड़बड़ाहट में दोनों एक फैक्ट्री के पास गिर गए थे। इसके बाद भीड़ ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया था। अब दोबारा भी एनएच पर हुई घटना पुलिसिया लापरवाही को उजागर करती है। इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।

chat bot
आपका साथी