बागपत में मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात की बना रहे थे योजना Baghpat News

बागपत के बिनौली में शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तमंचा कारतूसलूटे गए मोबाइल और दो बाइक भी बरामद की है। इन सभी पहले से ही मुकदमें दर्ज हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 02:00 PM (IST)
बागपत में मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात की बना रहे थे योजना Baghpat News
बागपत में पुलिस के साथ एनकाउंटर में चार बदमाश गिरफ्त में।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के बिनौली में बिजवाड़ा दरकावदा मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तमंचा कारतूस, लूटे गए मोबाइल और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि चार बदमाश बिजवाड़ा दरकवदा मार्ग पर नहर की पुलिया के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों अंकुर पुत्र हातम निवासी सिरसलगढ़ व विशाल पुत्र राजकुमार निवासी मुकीमपुरा को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। दो बदमाश जंगल में भाग गए। जिनको कांबिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए बदमाश सावन पुत्र जितेंद्र व रीटू पुत्र हरपाल निवासी सिरसलगढ़ हैं।

पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, चार तमंचे, जिंदा व खोखा कारतूस, एक चाकू व लूटे गए 15 मोबाइल भी बरामद किये हैं। मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक सिंह ने पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए चारों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। जिनके खिलाफ लूट के दो मुकदमे बिनौली व एक मुकदमा चांदीनगर थाने में दर्ज है। इनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

chat bot
आपका साथी