मेरठ : पुलिस ने लगाई फटकार तो झट से बनियान को बना लिया मास्‍क, देखें वीडियो

मेरठ की एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमेंं पुलिस दो लोगों को मास्‍क नहीं पहनने पर फटकार लगा रही है। दोनों ई-रिक्‍शा में बैठे हुए हैं और साथ में एक बुजुर्ग महिला भी है। पुलिस के फटकार के बाद शर्ट उतारकर बनियान को ही मास्‍क बनाकर पहन लिया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:14 PM (IST)
मेरठ : पुलिस ने लगाई फटकार तो झट से बनियान को बना लिया मास्‍क, देखें वीडियो
पुलिस की फटकार पर बनियान को बनाया मास्‍क।

मेरठ, जेएनएन। जिले में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। साथ ही मास्‍क न पहनने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं इसी मामले को लेकर एक पुलिस की सख्‍ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस दो युवकों को फटकार लगा रही है। पुलिस उन दोनों को मास्‍क नहीं पहनने पर फटकार लगा रही है। दोनों ई-रिक्‍शा में बैठे हुए हैं और साथ में एक बुजुर्ग महिला भी है। पुलिस के डांट लगाने के बाद दोनों युवक शर्ट उतारकर बनियान को ही मास्‍क बनाकर पहन लिया है। 

मामला मेरठ के कमिश्‍नरी चौराहे का है। जहां पुलिस मास्‍क नहीं पहनने वालों पर चालान कर रही थी। इसी बीच में एक ई- रिक्‍शा वहां से गुजराता है। पुलिस ई रिक्‍शा रूकवाकर उसमें बैठे दो युवको से मास्‍क नहीं पहनने का कारण पूछ रही है। मास्‍क न पहनने की वजह जब पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने पूछा तो युवक इधर-उधर देखने लगे। इसी बीच में एक युवक ने अपनी शर्ट उतारकर बनियान ही को मास्‍क बना डाला और पहन लिया। दूसरे युवक ने गेरूए रंग के अंगौछे को चेहरे पर लगा लिया। ई-रिक्‍शा में एक महिला भी सवार थी। जिसने दुपट्टे से अपना मूंह ढका था।

After the police rebuke in Meerut, Uttar Pradesh, a young man wore mask of vest#MeerutPolice #UPPolice #UttarPradesh pic.twitter.com/GVRkFJAzZl

— Himanshu Dwivedi (@Hims_Dwivedi) April 10, 2021

जब नोट को बनाया था मास्‍क

पिछले साल जब शहर में कोविड कहर बरपा रहा था। उस समय भी एक ऐसा ही अ‍जीब दृश्‍य सामने आया था। दरअसल में शहर में कोरोना वायरस का पीक समय चल रहा था। जिसे लेकर पुलिस मास्‍क न पहनने वालों पर चेकिंग कर कार्रवाई कर रही थी। इसी बीच में एक फोटो वायरल हुई थी। एक युवक पुलिस की मास्‍क चेकिंग अभियान से बचने के लिए 10 रुपये के नोट को मास्‍क बना लिया था। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

तमाशा देख रहे थे लोग

इस तरह की घटना के होते ही आसपास के लोगों व वहां से गुजरने वाले लोग तमाशा देखने लगे। युवकों की इस घटना से लोग आपस में चर्चा भी कर रहे थे कि मास्‍क न पहनने का परिणाम यही होना चाहिए। कुछ देर बाद पुलिस ने इन दोनों युवकों को हिदायद देकर छोड़ दिया।

शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामले

जिले में कोरोना के मामले तेजी से एक बार फिर बढ़ने शुरू हो चुके हैं। हर दिन के 100 से ज्‍यादा मामले आने से परेशानी बढ़ती जा रही है। जिले में नाइट कफ्र्यू भी लगा दिया गया है। वहीं शहर में मास्‍क को लेकर सख्‍ती बरती जा हरी है।

chat bot
आपका साथी