Accident In Meerut: मेरठ में सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत, दो घायल

मेरठ में चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर बीती रात मार्ग पर खराब खड़े एक कैंटर से सेंट्रो कार की जबरदस्त भिड़ंत में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य घायल हो गए। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:43 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:44 AM (IST)
Accident In Meerut: मेरठ में सड़क हादसे में महिला सहित दो की मौत, दो घायल
मेरठ के दबथुवा में देररात एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के दबथुवा में चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग पर सोमवार की देररात भलसोना के सामने सड़क पर खराब खड़े कैंटर से सेंट्रो कार की जबरदस्त भिड़ंत में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्‍पताल भिजवाया। पुलिस दोनों वाहनों को कब्‍जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खराब खड़ा था कैंटर

देररात हुए हादसे में सेंट्रो कार में सवार एक महिला व चालक की मौत, जबकि महिला का पति और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल। मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड निवासी नौशाद पुत्र इमामुद्दीन का परिवार सेंट्रो कार में सवार होकर गंगनहर कांवड़ मार्ग से जा रहे थे। 

भलसोना के सामने खराब खडे कैंटर मे पीछे से टक्कर मारी। जिसमें कार चालक ग्यास पुत्र इस्लाम निवासी सीमापुरी दिल्ली और नौशाद की पत्नी प्रवीण की मौके पर मौत हो गयी, जबकि नौशाद और उसकी 12 साल की बेटी इकरा गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों केशव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी