सड़क हादसों में वृद्ध सहित दो घायल

मेरठ-करनावल हाईवे पर बुधवार दोपहर बाद दो अलग-अलग सड़क हादसों में वृद्ध सहित

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:25 PM (IST)
सड़क हादसों में वृद्ध सहित दो घायल
सड़क हादसों में वृद्ध सहित दो घायल

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-करनावल हाईवे पर बुधवार दोपहर बाद दो अलग-अलग सड़क हादसों में वृद्ध सहित दो लोग घायल हो गए।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के गांव कुरथल निवासी वृद्ध सत्तू पुत्र प्रकाश अपने पड़ोसी दीपक के साथ बाइक पर सवार होकर रामपुर मोती गांव में रिश्तेदारी में जा रहा था। जब वह मेरठ-करनाल हाईवे पर गोटका गांव के सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। जिसमें सत्तू घायल हो गया।

उधर, मेरठ का कंकरखेड़ा निवासी रोहित पुत्र रमेश बाइक से शामली रिश्तेदारी में जा रहा था। जब वह डाहर गांव के सामने पहुंचा तो पीछे से कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हालांकि, इस दौरान सत्तू व रोहित ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां, चिकित्सकों ने दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने हादसों की जानकारी से इन्कार किया है।

हत्या का आरोप लगाकर थाने पर किया प्रदर्शन: तीन दिन पूर्व मेरठ खुर्जा ट्रैक पर मोहिदिनपुर फाटक के पास मिले शव के मामले में मृतक के स्वजन ने थाने पहुंचकर एक महिला और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया।

तीन पूर्व कस्बे के एक युवक का शव मेरठ खुर्जा रेलवे ट्रैक पर मोहिउद्दीनपुर रेलवे फाटक के समीप मिला था। स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। बुधवार को मृतक योगेन्द्र के स्वजन ने थाने पहुंचकर एक महिला और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। सीओ किठौर ब्रजेश सिंह ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी