मुजफ्फरनगर में दो वारदात, कहासुनी में भाई को मारी गोली तो युवक की हत्‍या कर नाले में फेका शव

दो बड़ी वारतात दिन निकलते ही सामने आई। एक में किसी बात को लेकर दो भाइयों में विवाद बढ़ गया। भाइयों में हुई मामूली कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं एक युवक की हत्‍या का मामला भी सामने आया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:02 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:02 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में दो वारदात, कहासुनी में भाई को मारी गोली तो युवक की हत्‍या कर नाले में फेका शव
मुजफ्फरनगर में दो बड़ी वारदात सामने आई है।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में दो बड़ी वारतात दिन निकलते ही सामने आई। एक में किसी बात को लेकर दो भाइयों में विवाद बढ़ गया। भाइयों में हुई मामूली कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपित तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया। वहीं नई मंड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक की हत्‍या कर नाले में फेक दिया। जांच पड़ताल के लिए पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

भाई को गोली मारी

कैथोड़ा गांव निवासी मगन व हेमराज सगे भाई हैं। शुक्रवार की सुबह मगन अपने घर में बैठा हुआ था। इसी बीच उसके छोटे भाई हेमराज से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आरोप है की कुछ देर बाद हेमराज कहीं से तमंचा लेकर आ गया और मगन पर फायर कर दिया। तमंचे से निकली गोली मगन के जा लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर अन्य स्वजन मौके पर आ गए। इसी बीच स्वजन को आया देख आरोपित हेमराज तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया दिया। जिसके बाद से पुलिस ने घायल के स्वजन से पूछताछ की। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

युवक की हत्या कर शव नाले में फेंका

शेरनगर निवासी अमित गुरुवार देर शाम किसी कार्य से अपने घर से गया था। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश के दौरान गांव के पास एक नाले में उसका शव पड़ा हुआ मिला।अमित के शव पर चोट के कई निशान मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मृतक शराब पीने का आदी था। 

chat bot
आपका साथी