छात्रों के दो गुटों ने पुलिस पर हमला कर सिपाही की वर्दी फाड़ी

सुभारती मेडिकल कॉलेज के सामने स्कूली छात्रा से दोस्ती को लेकर छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। बीच-बचाव करने गए वेदव्यासपुरी चौकी के सिपाही के साथ छात्रों के दो गुटों ने मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:22 AM (IST)
छात्रों के दो गुटों ने पुलिस पर हमला कर सिपाही की वर्दी फाड़ी
छात्रों के दो गुटों ने पुलिस पर हमला कर सिपाही की वर्दी फाड़ी

जेएनएन, मेरठ । सुभारती मेडिकल कॉलेज के सामने स्कूली छात्रा से दोस्ती को लेकर छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। बीच-बचाव करने गए वेदव्यासपुरी चौकी के सिपाही के साथ छात्रों के दो गुटों ने मारपीट कर दी। इतना ही नहीं सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी। उसके बाद दरोगा ने मौके पर पहुंचकर छात्रों के दो गुटों को दौड़ाया। साथ ही तीन छात्रों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया।।

जॉनी थाना क्षेत्र के रहने वाले आकुल और तुषार त्यागी अपने साथ पढ़ने वाली स्कूली छात्रा से दोस्ती करने को लेकर भीड़ गए। शुक्रवार को दोनों गुटों के छात्र कोचिंग के लिए घर से सुभारती मेडिकल कालेज के।सामने पहुचे थे। तभी वेदव्यासपुरी चौकी के सामने दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच चौकी पर तैनात सिपाही ने दोनों गुटों को रोकने की कोशिश की, जिस पर दोनों गुटों ने मिलकर सिपाही के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। सिपाही ने वायरलेस सेट से मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज को दी। उसके बाद चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा दोनों गुटों के तीन छात्रों को हिरासत में लेकर थाने ले आए। साथ ही बाकी छात्रों को मौके से दौड़ा दिया गया। उसके बाद छात्रों के परिजन टीपी नगर थाने पहुंचे, जहा पर दोनों पक्षों की तरफ से सिपाही से माफी मागी गई। उसके बाद ही भविष्य में कोई गलती नहीं करने का भरोसा देकर छात्रों के दोनों गुटों को छोड़ दिया गया। एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि छात्रों के परिवार का कहना है कि दोनों ही छात्र पढ़ाई कर रहे हैं। उनका भविष्य खराब हो जाएगा। इसलिए दोनों छात्रों के गुटों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया

chat bot
आपका साथी