गढ़ रोड पर दो गुटों में चले हथियार, दो गिरफ्तार

गढ़ रोड पर सोमवार दोपहर बाइक टकराने को लेकर दो गुटों में जमकर हथियार चले। मेडिक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:45 AM (IST)
गढ़ रोड पर दो गुटों में चले  हथियार, दो गिरफ्तार
गढ़ रोड पर दो गुटों में चले हथियार, दो गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। गढ़ रोड पर सोमवार दोपहर बाइक टकराने को लेकर दो गुटों में जमकर हथियार चले।

मेडिकल क्षेत्र में गढ़ रोड पर होंडा शोरूम के सामने पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक सवार आपस में बीच सड़क पर भिड़ गए। इसी बीच शोरूम के कर्मचारी यादराम निवासी जागृति विहार मौके पर पहुंच दोनों को छुड़ाने लगे। इसी बीच बाइक सवार धर्मेद्र निवासी बढ़ला ने यादराम के बीचबचाव का विरोध किया। यादराम और धर्मेद्र में मारपीट शुरू हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार मौके से निकल गया। धर्मेद्र और यादराम में फोन कर अपने-अपने साथियों को मौके पर बुला लिया व मारपीट की। मेडिकल पुलिस ने धर्मेद्र और यादराम को थाने ले आई। थाने में दोनों गुटों के युवक फिर भिड़ गए। बाद में पुलिस ने डंडा फटकार कर युवकों को दौड़ाया। यादराम और धर्मेद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि दोनों पक्षों में बाइक भिड़ने को लेकर मामूली मारपीट हो गई थी। थाने में पहुंचकर भी दोनों पक्षों के युवक भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के दो युवकों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

तीन किशोरों ने बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास: जानी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति नतीन किशोरों पर उसकी पांच वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाने पहुंचे क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि गांव निवासी तीन किशोरों घर के बाहर खेल रही उसकी पांच वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलाकर पास के खेत में ले गये। वहां पर तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन बच्ची ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों को आता देख तीनों किशोर मौके से भाग निकले। बच्ची के पिता ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी