मुजफ्फरनगर : अश्लील हरकत करने पर महिला को दो दिन का कारावास, लगा जुर्माना

उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सार्वजनिक स्‍थल पर अश्लील हरकत करने के प्रकरण में कोर्ट ने एक महिला को दो दिन के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया गया है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:53 PM (IST)
मुजफ्फरनगर : अश्लील हरकत करने पर महिला को दो दिन का कारावास, लगा जुर्माना
अश्लील हरकत करने के मामले में कोर्ट ने महिला को दोषी ठहराया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने के मामले में कोर्ट ने महिला को दोषी ठहराते हुए दो दिन के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया गया है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। 

वर्ष 2016 का है मामला 

अभियोजन अधिकारी ने बताया कि 25 सितंबर 2016 को उपनिरीक्षक बालेन्द्र सिंह ने नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि एक शिकायत पर वह सहावली पुलिया के पास नाला पटरी पर गए थे, जहां उन्होंने देखा कि तीन महिलाएं एवं दो पुरुष अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं व सोमपाल निवासी कमलानगर एवं सचिन निवासी अलमासपुर के विरुद्ध चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी। मामले में दोषी ठहराई गई पचेंडा रोड निवासी महिला की फाइल अन्य आरोपितों से अलग कर दी गई। अभियोजन अधिकारी रामअवतार ने बताया कि अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट संख्या एक प्रशांत कुमार ने मुकदमे की सुनवाई करते हुए आरोपित महिला को दोषी ठहराते हुए दो दिन कारावास की सजा सुनाई।

chat bot
आपका साथी