नहाते समय नहर डूबने से दो भाइयों की मौत

दुल्हैंडी पर सोमवार को रंग खेलकर दोस्तों के साथ मध्य गंगनहर में नहाने गए रामराज निवासी दो भाई डूब गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 06:55 PM (IST)
नहाते समय नहर डूबने से दो भाइयों की मौत
नहाते समय नहर डूबने से दो भाइयों की मौत

मेरठ, जेएनएन। दुल्हैंडी पर सोमवार को रंग खेलकर दोस्तों के साथ मध्य गंगनहर में नहाने गए रामराज निवासी दो भाई डूब गए। हालांकि जल्द ही गोताखोरों की मदद से उन्हें बाहर निकाल कर चिकित्सकों के यहां ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद देर रात घर पहुंचे शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

रामराज के मोहल्ला आर्य नगर निवासी नितिन व उसका भाई गुरुदत्त पुत्र ब्रह्मपाल वाल्मीकि ने सोमवार सुबह से ही दोस्तों के साथ जमकर होली खेली। उसके बाद दोपहर को दोस्त आकाश व सोनू के साथ पास ही मध्य गंगनहर में नहाने चले गए। इसी दौरान छोटा भाई 19 वर्षीय गुरुदत्त पानी में डूबने लगा तो 21 वर्षीय नितिन भी उसे बचाने के प्रयास घने पानी में जा पहुंचा। देखते ही देखते दोनों भाई नहर में समा गए। दोस्तों के शोर मचान पर ग्रामीण जुट गए। सूचना पर स्वजन भी पहुंच गए। इस दौरान इंस्पेक्टर मुकेश कुमार पहुंच गए। गोताखोरों ने खोज कर दोनों को बाहर निकाला। इंस्पेक्टर ने बताया दोनों को मेरठ अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एक साथ जली दो भाइयों की चिता

ब्रह्मपाल वाल्मीकि के चार बच्चों में दो बेटे व दो बेटियां थे। दोनों जवान बेटों की मौत पर मां सुरेश व पिता बदहवास हैं। मां तो नहर पटरी पर ही बेहोश होकर गिर गई थीं। पोस्टमार्टम के बाद जैसे शव गांव पहुंचे तो सारा गांव वहां एकत्र हो गया। एक साथ दोनों की चिताएं जली। वहीं, हर एक की आंखें नम थीं।

chat bot
आपका साथी