Accident In Shamli: शामली में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में तहसीलकर्मी की मौत

शामली में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई ने दूसरी बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नगर के माजरा रोड पर हुआ था हादसा। हादसे को अंजाम देने वाली बाइक के चालक पर मुकदमा दर्ज।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 07:58 PM (IST)
Accident In Shamli: शामली में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में तहसीलकर्मी की मौत
शामली में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत।

शामली, जेएनएन। दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई ने दूसरी बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह है मामला

कांधला के गांव खंद्रावली निवासी संजीव कुमार बनत तहसील में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में काम करता था। वह रविवार को दोपहर लगभग ढ़ाई बजे बनत तहसील से माजरा रोड से भैंसवाल की तरफ बाइक पर जा रहा था। जब वह माजरा रोड पर सुबोध मेडिकल स्टोर के पास पहुंचा तभी गौहरनी की तरफ से तेज गति से दौड़ा कर लाई जा रही एक बाइक ने संजीव की बाइक में टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और संजीव सड़क पर गिर कर घायल हो गया। इसी दौरान किसी काम से शामली माजरा रोड पर आया संजीव का भाई राजीव मौके पर पहुंचा तो उसने अपने भाई को घायल देखा। वह संजीव को शामली सीएचसी ले गया। वहां डाक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया कि हादसे के बाद दूसरे बाइक पर सवार दोनों युवक बाइक सहित फरार हो गए। सूचना देने पर आदर्श मंडी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। मृतक के भाई राजीव ने पुलिस को दूसरी बाइक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

chat bot
आपका साथी