बाइकों की भिड़ंत में दो लहूलुहान, एक की मौत

सरूरपुर के सरधना-बिनौली मार्ग पर हर्रा कालेज के सामने गुरुवार देररात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:44 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:44 PM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में दो लहूलुहान, एक की मौत
बाइकों की भिड़ंत में दो लहूलुहान, एक की मौत

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर के सरधना-बिनौली मार्ग पर हर्रा कालेज के सामने गुरुवार देररात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी है। मैनापूठी निवासी नाजिम (19) पुत्र इंतजार हर्रा में बाइक मैकेनिक है। वह गुरुवार रात दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। जब वह सरधना-बिनौली मार्ग पर हर्रा स्थित इंटर कालेज के सामने पहुंचा तो सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में दोनों युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे स्वजन ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान नाजिम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। थाने में नाजिम के ताऊ कलवा पुत्र माल्लू ने दूसरे मोटरसाइकिल सवार युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

महिला की मौत पर स्वजन का हंगामा : फलावदा के थाना क्षेत्र के गांव मंदवाड़ी में गुरुवार देररात करंट की चपेट में आकर विवाहिता की मौत हो गई। सुबह सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि पुलिस भी पहुंची, लेकिन बाद में शव का बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया।

गांव मंदवाड़ी निवासी कुलदीप का विवाह छह साल पहले खतौली थाना क्षेत्र के टिटोरा निवासी सुनीता से हुआ था। हालांकि शादी समारोह की तैयारी के मद्देनजर घर पर रंगाई पुताई का काम चल रहा था, जिसके चलते बिजली के तारों को भी हटाया गया। गुरुवार देररात सुनीता किसी कार्य से उठी और तारों में उतरे करंट की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्वजन को उक्त मामले की जानकारी सुबह करीब पांच बजे हुई। इस बीच मायके वाले भी पहुंच गए और हंगामा करते हुए पुलिस बुला ली। बाद में स्थिति स्पष्ट होने पर शव का बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया। एसओ शिवबीर सिंह भदौरिया ने बताया कि सूचना पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन तारों में उतरे करंट से मौत की बात सामने आने और स्वजन द्वारा पोस्टमार्टम कराने से मना करने पर पुलिस वापस लौट गई।

chat bot
आपका साथी