बिजनौर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, खाना खाने गए थे दोनों

Accident In Bijnore बिजनौर में अफजलगढ़ के गांव जिक्रीवाला के पास नेशनल हाइवे पर बुधवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों दोस्त अफजलगढ़ खाना खाने गए थे। स्‍वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 12:02 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 12:02 PM (IST)
बिजनौर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, खाना खाने गए थे दोनों
बिजनौर मे बुधवार की रात को एक सड़क हादसे में दो दोस्‍तों की मौत हो गई।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर जिले के कोतवाली अफजलगढ़ के गांव जिक्रीवाला के पास नेशनल हाइवे-74 पर बुधवार रात अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों दोस्त अफजलगढ़ खाना खाने गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। परिवार ने दोनों का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया, जिस पर लिखित कार्रवाई के बाद पुलिस ने शवों को परिवार को सौंप दिया है।

तीन महीने पहले हुई थी शादी

रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव पुक्खेवाला निवासी 25 वर्षीय चांद पुत्र साबिर हुसैन और 24 वर्षीय सैफुल पुत्र मोहम्मद सरफराज दोनों दोस्त थे। चांद गांव में ही एक होटल चलाता था और तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। जबकि सैफुल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमटेक की पढ़ाई कर रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों अच्छे दोस्त थे, वे बुधवार रात खाना खाने के लिए अफजलगढ़ गए थे। वहां से लौटते समय करीब 10 बजे नेशनल हाईवे पर जिक्रीवाला गांव के पास किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

तहरीर मिली तो कार्रवाई करेगी पुलिस

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद सीओ सुनीता दहिया और कोतवाल मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल मनोज कुमार के मुताबिक दोनों युवकों के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। कागजी कार्रवाई के बाद दोनों के शव उन्हें सुपुर्द कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि यदि कोई तहरीर प्राप्त होती है इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी