Accident in Bijnor : बिजनौर में ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला, मौके पर मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

बिजनौर के गांव सलेमपुर निवासी दो मजदूर बुधवार सुबह एक ही बाइक से काम पर जाने के लिए निकले थे। जैसे ही वह गांव से कुछ दूरी पर झालू मार्ग स्थित गांव रुखडियो पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:32 PM (IST)
Accident in Bijnor : बिजनौर में ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला, मौके पर मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
बिजनौर में हादसे के बाद पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।

बिजनौर , जागरण संवाददाता। नहटौर कोतवाली क्षेत्र में झालू मार्ग पर बुधवार को एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। ट्रक दोनों को काफी दूर तक रौंदता हुआ ले गया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। एसडीएम, सीओ व तीन थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

दोनों परिवार का पालन करने को करते थे मजदूरी

नहटौर क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी 50 वर्षीय दुर्गेश सिंह पुत्र मुसद्दी राजमिस्त्री का काम करता था। उसके साथ गांव का ही रहने वाला 45 वर्षीय ओमपाल पुत्र शिवचरण भी मजदूरी करता था। दोनों बुधवार सुबह करीब नौ बजे एक ही बाइक से काम पर जाने के लिए निकले थे। जैसे ही वह गांव से कुछ दूरी पर झालू मार्ग स्थित गांव रुखडियो पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी ट्रक रुका नहीं, बल्कि बाइक सहित दोनों बाइक सवारों को रौंदता हुआ बहुत दूर तक ले गया।

फरार हो गया चालक 

हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस और ग्रामीणों को सूचना दी। बड़ी संख्या में पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने झालू मार्ग पर जाम लगा दिया। वह आरोपित के खिलाफ कार्रवाई और पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना पर एसडीएम धामपुर धीरेंद्र सिंह, सीओ अजय अग्रवाल सहित नहटौर, हल्दौर और धामपुर थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास शुरू किया। एसडीएम ने मुआवजे का आश्‍वासन और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का आश्‍वासन दिया। इसके बाद लोगों ने करीब तीन घंटे बाद जाम खोल दिया। 

chat bot
आपका साथी