अज्ञात वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार.. लहूलुहान

मवाना नगर के फलावदा रोड पर मंगलवार देर शाम बाइक सवार दो युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:39 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:39 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार.. लहूलुहान
अज्ञात वाहन की चपेट में आए दो बाइक सवार.. लहूलुहान

मेरठ, जेएनएन। मवाना नगर के फलावदा रोड पर मंगलवार देर शाम बाइक सवार दो युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी भर्ती कराया।

परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव अगवानपुर निवासी अमन पुत्र जोगेंद्र अपने साथी विकास के साथ मंगलवार देर शाम बाइक से फलावदा की ओर लौट रहे थे। जब वे खेड़ी रोड स्थित शिव मंदिर के पास आए तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सीएचसी भर्ती कराया और स्वजन को सूचना दी। चिकित्सक ने गंभीर घायल अमन को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

यात्रियों से भरा टेंपो पलटा

सरधना : थाना क्षेत्र के मेरठ-नानू मार्ग पर मढियाई गांव के पास टेंपो के सामने कुत्ता आ गया। इसके चलते चालक का स्टेयरिग से नियंत्रण हट गया और टेंपो पलट गया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया।

कस्बा निवासी साहिल मेरठ-नानू मार्ग पर टेंपो चलाता है। मंगलवार को वह मेरठ से शहनाज, अली दराज, ताहिर, फरजाना, सूरजपाल आदि सवारी को लेकर सरधना आ रहा था। जब वह मेरठ-नानू मार्ग पर मढियाई के पास पहुंचा तो सामने अचानक कुत्ता आ गया। तभी चालक का स्टेयरिग से नियंत्रण हट गया और टेंपो पलट गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां, चिकित्सकों ने उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया।

- - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी