बिजनौर में जेई और एसडीओ पर हमलेे के मामले में दो गिरफ्तार, वीडियो वायरल

नगीना में कनेक्शन काटने गए एसडीओ और जेई पर हमले को लेकर ऊर्जा निगम के कर्मियों में रोष है। उन्‍होंने उपखंड कार्यालय पर धरना दिया था। शनिवार रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:18 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:18 PM (IST)
बिजनौर में जेई और एसडीओ पर हमलेे के मामले में दो गिरफ्तार, वीडियो वायरल
जेई पर हमले के मामले में दो आरोपित दबोचे

बिजनौर, जेएनएन। नगीना के मोहल्ला अकाबरान में बिजली कनेक्शन काटने गए एसडीओ और जेई पर हमले के विरोध में शनिवार रात ऊर्जा निगम के कर्मचारियों ने विद्युत उपखंड कार्यालय पर धरना दिया। उन्‍होंने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया।

शनिवार रात में ही नगीना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित एहतेशाम उर्फ राजा और उसके भाई सलीम पुत्रगण अफसार अली को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक तमंचा बरामद हुआ है। उधर, एसडीओ और जेई से मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें मुख्य आरोपित राजा मारपीट और गाली-गलौज कर रहा है। गौरतलब है कि बकाया होने पर बिजली कनेक्शन काटने गए एसडीओ अंकित कुमार और जेई डीके मौर्य पर जानलेवा हमला किया गया था। इस मामले में एसडीओ की तहरीर पर गंभीर धारा में एहतेशाम समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना को लेकर विद्युत कर्मचारियों में आक्रोश है। 

chat bot
आपका साथी