बागपत में झूठी निकली अपहरण की कहानी, फ‍िरौती में वसूले थे सात लाख, इस तरह हुआ राजफाश

अपहरण की झूठी घटना बनाकर स्वजन से लाखों की फिरौती वसूलने वाले आरोपित व उसके एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया। पुलिस ने फिरौती में वसूली गयी सात लाख की रकम भी बरामद की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:44 PM (IST)
बागपत में झूठी निकली अपहरण की कहानी, फ‍िरौती में वसूले थे सात लाख, इस तरह हुआ राजफाश
अपहरण की झूठी घटना का राजफाश दो गिरफ्तार।

बागपत, जेएनएन। अपहरण की झूठी घटना बनाकर स्वजन से लाखों की फिरौती वसूलने वाले आरोपित व उसके एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया। पुलिस ने फिरौती में वसूली गयी सात लाख की रकम भी बरामद की है।

यह है मामला

एसओ संजय कुमार ने बताया कि बरनावा गांव निवासी आसिम पुत्र शौकत ने सुबह अपने भाई सहित दो के खिलाफ अपहरण की झूठी घटना रचकर फिरौती वसूलने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद एसओजी टीम व थाना पुलिस ने संयुक्त टीम बनाकर काम शुरू किया। दोपहर को बरनावा चैक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान एक दिल्ली की नंबर प्लेट लगी सफेद रंग की आई 20 कार को रुकवाया गया। गाड़ी में सवार दो युवक थे। गाड़ी के सात लाख की नकदी भी बरामद की गयी। पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम आकिल पुत्र शौकत व दूसरे ने साज पुत्र खेरंदेज निवासीगण बरनावा बताया। दोनो से सख्ती से पूछताछ करने पर अपहरण की झूठी घटना का राजफाश हुआ।

आकिल ने बताया कि पिछले माह हुए आईपीएल में बड़ा सट्टा खेला। जिसमे एक बार जीतने के बाद हारता चला गया। जिससे उस पर लाखों का कर्ज हो गया। कर्ज चुकाने को उसने अपने अपहरण की झूठी घटना बनाई। फिरौती में साढ़े नौ लाख की फिरौती मांगी गई। फिरौती के सात लाख स्वजन से लेकर उसका दोस्त साज दिल्ली गया। पुलिस ने दोनों के पास से फिरौती में वसूली गयी रकम, मोबाइल व गाड़ी बरामद की है। पुलिस ने दोनों को बागपत न्यायालय में पेश किया।

chat bot
आपका साथी