महिला का अपहरण और हत्या के प्रयास के दो आरोपित हत्थे चढ़े

खतौली से महिला का अपहरण व हत्या के प्रयास के दो आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में एक आरोपित ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से महिला से जुड़ने और प्यार की बात स्वीकार की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:51 PM (IST)
महिला का अपहरण और हत्या के प्रयास के दो आरोपित हत्थे चढ़े
महिला का अपहरण और हत्या के प्रयास के दो आरोपित हत्थे चढ़े

मेरठ, जेएनएन। खतौली से महिला का अपहरण व हत्या के प्रयास के दो आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में एक आरोपित ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से महिला से जुड़ने और प्यार की बात स्वीकार की है।

परीक्षितगढ़ की गोविदपुरी के जंगल में एक सप्ताह पूर्व 22 जुलाई को देवबंद निवासी कोमल पत्नी मनोज शर्मा बदहवास हालत में मिली थी। उसके गले पर चाकू के कट का निशान था। उसने कार सवारों पर खतौली स्थित मायके से अपहरण कर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था। पूछताछ में पति पर सुपारी देकर हत्या के प्रयास की बात भी की थी। हालांकि सूचना पर पहुंचे पिता कृष्ण शर्मा ने उक्त बात को नकारते हुए राजफाश की मांग की थी। इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि महिला के फोन की काल डिटेल निकाली तो 15 फरवरी से कोमल की सिद्धार्थ उर्फ सुनील निवासी नंगली अब्दुल्लापुर थाना किठौर से लगातार बातें हो रही थीं। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो इंटरनेट मीडिया के माध्यम से काफी समय से कोमल से जुड़े होने और प्यार करने की बात की थी। जब वह ससुराल से मायके पहुंची तो 21 जुलाई को उसने फोन पर बुलाया और कहीं भी चलने की बात की। सिद्धार्थ अपने साथी माछरा निवासी मनोज की वैगनआर कार किराए पर लेकर कोमल के बताए स्थान पर पहुंचा और उसे ले आया। मुरलीपुर में चाय भी पी और रात में वह गोविदपुरी के जंगल मे कोमल को लेकर उतर गया। हालांकि अकेला देख उसकी नीयत खराब हो गई। उसने जबरदस्ती की तो वह विरोध पर उतर आई। इससे क्षुब्ध होकर ब्लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी व उसके चालक मनोज को दबोच लिया है। शुक्रवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी