शामली के कैराना में गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपित हाथ उठाकर पहुंचे कोतवाली, किया आत्मसमर्पण

शामली के कैराना में दो युवक हाथ ऊपर उठाकर स्वयं कोतवाली पहुंचे। दोनों ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे हैं और सरेंडर करने आए हैं। कोतवाली प्रभारी ने उनसे पूछताछ की। दोनों आरोपितों ने अपराध से तौबा की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:59 PM (IST)
शामली के कैराना में गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपित हाथ उठाकर पहुंचे कोतवाली, किया आत्मसमर्पण
कैराना कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपियों का आत्मसमर्पण

शामली, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपित गुरुवार दोपहर हाथ उठाकर कैराना कोतवाली पहुंचे और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

दोपहर दो युवक हाथ ऊपर उठाकर स्वयं कोतवाली पहुंचे। इस दौरान कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मी व फरियादी उन्हें देखने लगे। दोनों युवकों ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे हैं और सरेंडर करने आए हैं। इसके बाद वरिष्ठ उपनिरीक्षक राधेश्याम व उपनिरीक्षक सचिन त्यागी ने दोनों को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर राणा के समक्ष पेश किया। कोतवाली प्रभारी ने उनसे पूछताछ की। दोनों आरोपितों ने अपराध से तौबा की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपने नाम शारिक व सरवर निवासी गांव रामडा, कैराना बताए। फरवरी 2021 में सपा विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 लोगों के विरुद्ध कोतवाली में दर्ज हुए गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में उक्त दोनों आरोपित वांछित चल रहे थे।

पेट्रोल पंप लूट के मामले सहित कई मुकदमों में फरार शातिर को पुलिस ने दबोचा

शामली: नगर कोतवाली पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लूट के मामले सहित कई मुकदमों में फरार चल रहे शातिर को पुलिस ने दबोचा है। 

यह है मामला

पिछले साल सितंबर माह में कैराना रोड पर पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो युवकों ने सरेआम लूट की थी। हथियारों के बल पर लूट करने के बाद दोनों बदमाश धमकी देकर फरार हो गए थे। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पता लगाया था, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे। इस घटना के कुछ दिनों बाद ही कुछ बदमाशों ने थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार में एक व्यापारी के घर दिन में लूट का प्रयास किया था। तब दो बदमाश व एक महिला पकड़ी गई थी। एक बदमाश की शिनाख्त सतीश की पेट्रोल पंप पर लूट के आरोपित के रूप में हुई थी। उसने अपने भाई जगरोशन के साथ पंप पर लूट करना पुलिस को बताया था। व्यापारी के घर लूट करने के लिए जगरोशन भी साथ आया था। वह मौके से भाग गया था। जांच पड़ताल करने पर पता चला था कि जगरोशन एक किशोरी को ले गया था। उसका मुकदमा भी शामली कोतवाली में दर्ज था। पुलिस तीनों मामलों में उसकी तलाश कर रही थी। शामली कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि आरोपित जगरोशन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसके पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी