चुनावी रंजिश में युवक की हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

चुनावी रंजिश में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कुनकुरा में युवक की हुई हत्या के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:15 PM (IST)
चुनावी रंजिश में युवक की हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार
चुनावी रंजिश में युवक की हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

मेरठ,जेएनएन। चुनावी रंजिश में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कुनकुरा में युवक की हुई हत्या के मामले में फरार दो आरोपितों को गुरुवार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अभी पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत तीन वांछित चल रहे हैं।

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव कुनकुरा में प्रधानी चुनाव की रंजिश में राहुल की पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र व उसके लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उक्त मामले में मृतक के पिता ने पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। हालांकि हत्या के कुछ घंटों बाद ही हत्यारोपित अंकित को तमंचे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य तभी से फरार चल रहे थे। एसओ अंकित चौहान ने बताया कि गुरुवार को साधारणपुर संपर्क मार्ग पर हत्या में वांछित अमन पुत्र अर्जुन निवासी मीरपुर, रोहटा मेरठ व विकास पुत्र अजीत निवासी किनानगर, थाना भावनपुर को दबोच लिया। जिन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया। जबकि अन्य आरोपित अभी भी पकड़ से दूर हैं।

मारपीट में तीन का चालान :

पोहल्ली निवासी रविद्र सिंह पुत्र मलखान गांव में यूरिया लेने जा रहा था। आरोप है कि उसकी काशीराम पुत्र लिखिराम, विपिन पुत्र रमेश, सोनू पुत्र धर्मेंद्र से मामूली कहासुनी हो गई। इस पर आरोपितों ने रविद्र से मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपितों को थाने ले आई और गुरुवार को चालान कर दिया।

मकान व दुकान से नकदी समेत हजारों की चोरी

: गांव नगला हरेरू में बुधवार रात दीवार फांदकर घुसे चोरों ने व्यापारी की दुकान और मकान खंगाल डाला। चोरों ने हजारों रुपये की नकदी व सामान पर साफ कर दिया।

उक्त गांव निवासी उस्मान पुत्र जमील का मकान व दुकान संयुक्त रूप से है। बुधवार रात्रि चोरों ने दीवार फांद कर घर में घुस गए और दुकान में गल्ले से 4650 रुपये तथा अन्य सामान चोरी कर लिया। वारदात के दौरान मकान में कोई परिजन नजर नहीं आने पर चोरों ने कमरे में से 30 हजार रुपये की नकदी भी चोरी कर ली। व्यापारी उस परिवार समेत गर्मी होने के चलते मकान की छत पर सोए हुआ था। सवेरा होने पर उसे घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पीड़ित द्वारा थाने में दी गई है।

chat bot
आपका साथी