मेरठ के सिमरन हत्याकांड में फरार दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा Meerut News

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बा में पत्नी की गला दबाकर हत्याकर शव को प्‍लाट में दबाने के मामले में फरार दो आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार की शाम को धर दबोचा और बुधवार को कोर्ट में पेश कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 03:40 PM (IST)
मेरठ के सिमरन हत्याकांड में फरार दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा Meerut News
मेरठ के सिमरन हत्‍याकांड में दो आरोपितों को पुलिस ने आज जेल भेज दिया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के हर्रा कस्बा में एक सप्ताह पूर्व पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को दो किलोमीटर दूर जैनपुर गांव के बाहर खाली पड़े प्लाट में दबाने की घटना में पुलिस ने मंगलवार की देर शाम नामजद दो और आरोपितो को देर रात हर्रा पांचली बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पूछताछ करके चालान कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया।

बता दें कि दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के मंडोला के गली नंबर 12 निवासी सिमरन ने वहीं के गली नंबर 9 निवासी आमिर से कोर्ट मैरिज की थी शादी के एक साल बाद वह पति आमिर के साथ क्षेत्र के हर्रा कस्बा में किराए के मकान में रहने लगे थे। यहीं पर आमिर का पिता पड़ोसी गांव जैनपुर में अवैध रूप से मिठाई की भट्टी का कारोबार करता है। जिस पर आमिर अपने पिता का हाथ बंटाने के लिए मिठाई की सप्लाई का काम करता था। इसी बीच पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद रहने लगा था। विवाद के चलते ही बीती 25 नवंबर की रात्रि में आमिर ने पत्नी सिमरन का गला दबाकर हत्या कर दी थी और अपने साथियों के साथ उसके शव को बोलेरो गाड़ी में डालकर पास के गांव जैनपुर के जंगल में खाली पड़े प्लाट में मिट्टी में दबा दिया था।

मृतक की मां साबरी बेगम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी पति आमिर को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया था। इस मामले में आमिर का साथ देने के घटना में उसके साथी आरिज निवासी अलीगढ़, बबलू निवासी बिनौली बागपत सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि वह मंगलवार की शाम पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि हर्रा में सिमरन की हत्या में वांछित आरिज व बबलू हर्रा के बाहरी छोर पर पांचली संपर्क मार्ग पर कहीं जाने की फिराक में खड़े हुए हैं उन्होंने घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर पूछताछ करते हुए बुधवार को चालान कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी