बिजनौर में हादसा: पीली बांध जलाशय में डूबकर 5 वर्षीय बच्ची की मौत, यात्री को बचाने में बस हाईवे से उतरी

थाना क्षेत्र रेहड़ में स्थित पीली बांध जलाशय में 5 वर्षीय एक बच्ची की नहाते समय डूब कर मौत हो गई। बच्ची अपने तीन भाई बहनों के साथ नहाने गई थी इसी दौरान हादसा हो गया। वहीं एक यात्री को बचाने के लिए बस हाईवे से उतर गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:36 PM (IST)
बिजनौर में हादसा: पीली बांध जलाशय में डूबकर 5 वर्षीय बच्ची की मौत, यात्री को बचाने में बस हाईवे से उतरी
हाई से उतरक डिवाइडर पर चढ़ गई बस।

बिजनौर, जेएनएन। थाना क्षेत्र रेहड़ में स्थित पीली बांध जलाशय में 5 वर्षीय एक बच्ची की नहाते समय डूब कर मौत हो गई। बच्ची अपने तीन भाई बहनों के साथ नहाने गई थी, इसी दौरान हादसा हो गया। लेकिन डर के कारण भाई बहनों ने माता-पिता को कुछ नहीं बताया, बाद में पास के खेतों में काम कर रहे दो युवकों को बच्ची का शव मिला।

रेहड़ निवासी विजेंद्र कश्यप के परिवार ने पीली बांध जलाशय के पास ठेके पर खेती की जमीन ले रखी है। विजेंद्र के माता-पिता खेतों के पास ही झोपड़ी डालकर रहते हैं। गुरुवार दोपहर बिजेंदर अपनी पत्नी और 4 बच्चों के साथ पीली बांध जलाशय के पास अपनी जमीन पर पहुंचा। दोपहर करीब 1.30 बजे विजेंद्र परिवार के साथ खेतों में काम कर रहा था। इसी दौरान बच्चे नहाने के लिए पीली बांध जलाशय में चले गए। नहाने के बाद बाकी तीन बच्चे तो नहा कर वापस आ गए, लेकिन 5 वर्षीय गीता कश्यप अचानक डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई।

यह देखकर घबराए बच्चों ने डर के कारण माता-पिता को कुछ नहीं बताया। काफी देर बाद जलाशय के पास मौजूद दो युवकों ने बच्ची का शव देखा, जिसके बाद उसे बाहर निकाला। स्वजन शव लेकर रेहड़ वापस लौट रहे हैं अभी पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

यात्री को बचाने के प्रयास में बस हाईवे से उतरी

मंडावली: नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर मंडावली क्षेत्र में हाईवे पर एक यात्री को बचाने के प्रयास में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे उतर गई। हादसा टलने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

सुबह करीब 10 बजे मंडावली के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के प्रयास में हल्द्वानी से हरिद्वार जा रही बस अनियंत्रित होकर रोड के किनारे मिट्टी में धंस गई। हालांकि यात्रियों को कोई चोट नहीं आई। चालक ने यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर रवाना कर दिया और घटना की सूचना विभागीय अधिकारियों को दी। चालक रणवीर सिंह परिचालक मुस्तकीम ने बताया कि बस में 25 यात्री सवार थे। 

chat bot
आपका साथी