80 लाख का टर्नओवर, 20 साल से चल रहा काम

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए तेजाब गोदाम के मालिकों ने बताया कि उनका सालाना 80 लाख रुपये का टर्नओवर है। 20 साल से वह इस काम को कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:29 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:29 AM (IST)
80 लाख का टर्नओवर, 20 साल से चल रहा काम
80 लाख का टर्नओवर, 20 साल से चल रहा काम

अभिषेक कौशिक, मेरठ : पुलिस पूछताछ में पकड़े गए तेजाब गोदाम के मालिकों ने बताया कि उनका सालाना 80 लाख रुपये का टर्नओवर है। 20 साल से वह इस काम को कर रहे हैं। तेजाब गुजरात और राजस्थान से आता है। इसके बाद शहर से लेकर देहात तक सप्लाई होता है। अब पुलिस अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है, जो गोदाम मालिकों से जुड़े हुए हैं।

रविवार दोपहर को लिसाड़ी गेट में हुई बड़ी घटना के बाद कई सवाल खड़े हो गए थे। कैन कहां से आ रही थीं, कहां जा रही थीं, क्या कोई लाइसेंस है, या नहीं। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए गोदाम मालिक अभिषेक त्यागी और दिगंबर शर्मा निवासी माधवपुरम को पकड़ लिया। उन्होंने पूछताछ में बताया कि तेजाब ज्वलनशील नहीं है। इससे सोने-चांदी के जेवर पर पालिस की जाती है। उनका सालाना का टर्नओवर करीब 80 लाख रुपये का है। माल वह राजस्थान, गुजरात के साथ अन्य जगहों से भी मंगाते हैं। 20 साल से इसकी सप्लाई शहर से लेकर देहात तक हो रही है। पुलिस ने उनके गोदाम पर सील लगा दी है। उन्होंने जो दस्तावेज दिखाए थे, उनकी जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में सब कुछ अवैध लग रहा है। इसकी जांच एसीएम ब्रह्मपुरी को भी करने के लिए कहा गया है।

जुनैद के पिता ने दी तहरीर

रात में जुनैद के पिता साजिद ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी। उन्होंने कहा कि बेटा डाक्टर के यहां से दवाई लेकर आ रहा था। जैसे ही वह अंजुम पैलेस के पास पहुंचा तभी दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें बेटे समेत कई लोग घायल हो गए थे। हादसे के बाद ई-रिक्शा चालक फरार हो गया था। उन्होंने लापरवाही बरतने के मामले में तेजाब मालिक और ई-रिक्शा चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी