मेरठ में मनचले के उत्पीड़न से परेशान ट्यूशन शिक्षिका ने जहर खाया, विरोध पर भाई व पिता पर कैंची से हमला

लिसाड़ीगेट क्षेत्र में मनचले के उत्पीडऩ और छेड़छाड़ से परेशान ट्यूशन शिक्षिका ने जहर खा लिया। विरोध करने पर पीड़ि‍ता के भाई को पीटा पिता पर कैंची से हमला। युवती और पिता अस्पताल में भर्ती पिछले तीन माह से कर रहा था परेशान

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:00 AM (IST)
मेरठ में मनचले के उत्पीड़न से परेशान ट्यूशन शिक्षिका ने जहर खाया, विरोध पर भाई व पिता पर कैंची से हमला
मेरठ में मनचले के उत्पीड़न से परेशान ट्यूशन शिक्षिका ने जहर खाया।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ीगेट क्षेत्र में मनचले के उत्पीडऩ और छेड़छाड़ से परेशान ट्यूशन शिक्षिका ने जहर खा लिया। घटना के बाद शिक्षिका का भाई और पिता आरोपित के घर पर पहुंचे और विरोध जताया तो आरोपित ने स्वजन के साथ मिलकर पिता पर पर कैंची से वार कर दिया। भाई के साथ भी मारपीट की। शिक्षिका और उसके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त पक्ष की ओर से लिसाड़ी गेट में आरोपित आसिफ के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है।

यह है मामला

लिसाड़ीगेट के अलीबाग क्षेत्र की रहने वाली युवती समर गार्डन में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। युवती का आरोप है कि हुमायूं नगर निवासी आसिफ उसे तीन माह से परेशान कर रहा है। लगातार शादी का दबाव बना रहा है। शादी से इन्कार करने पर पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा था। शनिवार को आसिफ ने ट्यूशन से लौट रही शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ कर दी। उत्पीडऩ और छेड़छाड़ से आहत शिक्षिका ने घर पहुंचकर जहर खा लिया। स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद शिक्षिका का भाई और पिता आरोपित के घर पहुंचे और विरोध जताया। आरोप है कि आसिफ ने शिक्षिका के भाई के साथ मारपीट की। उसके पिता के चेहरे पर कैंची से वार कर दिया।

चौकी पर शिकायत कर चुकी है पीड़‍िता

पीड़‍िता ने कुछ समय पहले आसिफ के खिलाफ फतेउल्लापुर चौकी पर शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि पूर्व की शिकायत के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। अब दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित आसिफ की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है। 

chat bot
आपका साथी